Lucknow: 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के प्रमोशन को लेकर लखनऊ पहुंचे मनोज बाजपेई, बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1736227

Lucknow: 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के प्रमोशन को लेकर लखनऊ पहुंचे मनोज बाजपेई, बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर कही ये बात

Lucknow News:  फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेई अपनी फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के प्रमोशन को लेकर लखनऊ पहुंचे. उन्होंने चौक स्थित कोनेश्वर महादेव मंदिर में भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना की. इस दौरान उन्होंने जी न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत की. 

Lucknow: 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के प्रमोशन को लेकर लखनऊ पहुंचे मनोज बाजपेई, बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर कही ये बात

मयूर शुक्ला/लखनऊ: फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार मनोज बाजपेई मंगलवार को अपनी फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के प्रमोशन को लेकर लखनऊ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने चौक स्थित कोनेश्वर महादेव मंदिर में भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना की. जी न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत में  उन्होंने यूपी सरकार की जमकर तारीफ की है. 

फिल्म इंडस्ट्री को यूपी सरकार का मिल रहा सहयोग
मनोज बाजपेई ने कहा कि पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री को यूपी सरकार का बहुत सहयोग मिल रहा है. फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर लोग यहां पर आकर शूटिंग कर रहे हैं. यहां का कल्चर रिच है, रियल लोकेशन से फिल्में शूट करना आसान रहता है. यही वजह है कि यहां पर फिल्मों का विकास हो रहा है और फिल्म सिटी का निर्माण हो रहा है.

लखनऊ से मेरा पुराना नाता
लखनऊ के बारे में उन्होंने कहा कि मेरा यहां से पुराना नाता रहा है, थिएटर किया है, फिल्मों के प्रमोशन के लिए आता हूं. और खाने का शौकीन हूं. लखनऊ अपने खाने के लिए जाना जाता है तो जब भी खाने का मन होता है तो लखनऊ चला आता हूं. बॉलीवुड में नेपोटिज्म के बारे में उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की बात पुरानी हो गई है. मैं चाहता हूं कि अब सभी कलाकार मेहनत करें और आगे बढ़ें.

फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है'
मनोज बाजपेई zee 5 पर चल रही फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे हैं. जहां पर चौक स्थित कोनेश्वर महादेव मंदिर में उन्होंने भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना की. फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि जिनके ऊपर अत्याचार होता है, जो कमजोर हैं. जिन का साथ देना चाहिए, जिन लोगों को न्याय नहीं मिलता यह फिल्म उनके लिए समर्पित है. 

लोगों से की फिल्म देखने की अपील
मनोज बाजपेई ने कहा कि दर्शकों से मैं कहना चाहता हूं कि जितनी ज्यादा संख्या में हो सके फिल्म को देखिए. ये एक बेहद महत्वपूर्ण फिल्म है. फिल्म को देश और विदेश दोनों जगह अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शायद ओटीटी पर यह पहली फिल्म है जो इतने बड़े स्तर पर देखी जा रही है. 

 

Manoj Bajpayee interview: मनोज बाजपेयी ने फिल्म इंडस्ट्री में परिवारवाद पर तोड़ी चुप्पी, सुशांत राजपूत का किया जिक्र

Trending news