Ayodhya News: शादी से इनकार पर मंगेतर का खौफनाक कदम, घर में घुसकर लड़की पर फेंका एसिड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1776033

Ayodhya News: शादी से इनकार पर मंगेतर का खौफनाक कदम, घर में घुसकर लड़की पर फेंका एसिड

Ayodhya: यूपी के अयोध्या से एसिड अटैक (Acid Attack) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां लड़की के शादी से इनकार करने पर मंगेतर ने खौफनाक कदम उठाया और लड़की के घर में घुसकर उसपर एसिड फेंक दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Acid Attack (File Photo)

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya News) जिले से एसिड अटैक (Acid Attack) का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है किय यहां बीते सोमवार शादी टूटने से नाराज युवक ने लड़की पर तेजाब फेंक दिया. इस हमले से युवती गंभीर रुप से झुलस गई. प्राथमिक उपचार के बाद उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक ऐसिड अटैक का यह पूरा मामला हैदरगंज थाना क्षेत्र का है. यहां की रहवे वाली युवती की शादी पूराकलंदर इलाके के रहने वाले युवक से तय हुई थी. लड़के की उम्र 35 साल थी और लड़की 22 साल की थी. लड़की पक्ष का कहना है बात पक्की करते समय लड़के की असली उम्र छिपाई गई थी. इसलिए दोनों के बीच उम्र के लंबे गैप को देखते हुए उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया था. आरोपी रिश्ता टूटने की वजह से आगबबूला हो गया और उसने इसे अपना अपमान समझा.

Shahjahanpur News: छोटे को बचाने आए बड़े भाई की भी मौत, शाहजहांपुर के परिवार में सगे भाइयों की मौत से पसरा मातम

सोते समय चेहरे पर फेंका एसिड

गुस्से में तमतमा रहे युवक ने बदला लेने की ठान ली. बताया जा रहा है इसके बाद आरोपी बीते सोमवार को रात करीब डेढ़ बजे लड़की के घर में दाखिल हुआ. आरोपी छह फीट ऊंची दीवार कूदकर घर के आंगन में पहुंचा. इसके बाद लड़की के कमरे में जाकर सोते समय उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया. लड़की की चीख सुनकर सुनकर घर वाले बाहर आए लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया. आनन-फानन में लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news