Banda: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को मिली मौत, बांदा में प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1751739

Banda: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को मिली मौत, बांदा में प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत

Banda News: यूपी के बांदा में शादीशुदा प्रेमिका (Married Girlfriend) से मिलने गए प्रेमी (Lover) की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने हत्या के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

Murder (File Photo)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक को शादीशुदा महिला से इश्क लड़ाना भारी पड़ गया. आरोप है कि यहां पत्नी से प्रेम प्रसंग के चलते पति (Husband) ने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. पति ने घरवालों के साथ मिलकर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक हत्या का यह मामला देहात कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के महोखर गांव के रहने वाले नंदकिशोर की प्रेम प्रसंग के चलते पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. युवक का उसके घर के पास रहने वाली महिला से बीते दो वर्ष से अफेयर चल रहा था. इसकी जानकारी महिला के पति राजकरन को थी, जिसको लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़ा हो चुका था. घटना वाली रात पति ने पत्नी से उसके प्रेमी को घर बुलाने के लिए कहा. पत्नी ने जब ऐसा करने से मना किया तो उसे जान से मारने की धमकी. इसके बाद पत्नी ने प्रेमी को घर बुलाया.

Varanasi: पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी प्लेयर की घर में मिली सड़ी गली लाश, कभी दुनिया में मचाया था तहलका

लाठी-डंडों से पीटकर की हत्या

आरोप है कि जब प्रेमी घर आया तो पति राजकरन ने पिता हीरालाल और भाई मेवालाल के साथ मिलकर लाठी-डंडों से पीट कर उसकी हत्या कर दी. आवाज बाहर न जाए इसके लिए मुंह में कपड़ा ठूस दिया. साथ ही प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी को रस्सी से बांधकर सिर, मूंछ, दाढ़ी का मुंडन कर दिया. प्रेमी को पिटता देख प्रेमिका ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन बचा नहीं पाई. गांव वालों से हत्यारोपियों ने घर में चोर आने की बात कही. शक होने पर पुलिस को सूचना दी गई तब जाकर मामाले का पता चला. मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमिका, राजकरन, हीरालाल और मेवालाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news