Varanasi: पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी प्लेयर की घर में मिली सड़ी गली लाश, कभी दुनिया में मचाया था तहलका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1751648

Varanasi: पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी प्लेयर की घर में मिली सड़ी गली लाश, कभी दुनिया में मचाया था तहलका

Varanasi News: यूपी के वाराणसी में पूर्व इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर राजीव मिश्रा (Former Hockey Player Rajiv Mishra) का शव उनके घर पर पड़ा मिला. राजीव लखनऊ में टीटीई के पद पर तैनात थे. 

Hockey Player Rajiv Mishra Photo

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां हॉकी के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी राजीव मिश्रा (Former International Hockey Player Rajiv Mishra) का शव संदिरग्ध हालात में उनके घर पर पड़ा मिला. बताया जा रहा है उनकी मौत चार-पांच दिन पहले हुई है. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, परिजनों में राजीव की मौत से कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक राजीव का शव नरायनपुर स्थित उनके घर में मिला. राजीव राजधानी लखनऊ में टीटीई के पद पर तैनात थे और वहीं अपने परिवार के साथ वहीं रहते थे. बीते 10 जून को राजीव वाराणसी में एक शादी में शामिल होने के लिए बेटी शौर्या के साथ आए थे. बेटी का एग्जाम था इसलिए वह वापस लौट गई थी. गुरुवार को जब राजीव के घर से दुर्गंध आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा खोला. इसके बाद घर का नजारा देख सभी के होश उड़ गए.

Sambhal: घोड़ी चढ़े दूल्हे के गले से लुटेरों ने उड़ा दी नोटों की माला, संभल में बिन बुलाए मेहमानों ने लूटपाट को दिया अंजाम

हरिश्चंद्र घाट पर किया गया अंतिम संस्कार

पूर्व हॉकी प्लेयर राजीव का शव उनके कमरे में जमीन पर पड़ा मिला. इसके बाद फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. राजीव की मौत की सूचना मिली तो परिवार में कोहराम मच गया. शुक्रवार सुबह उनकी पत्नी चंचल मिश्रा बच्चों के साथ पहुंची. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. हरिश्चंद्र घाट पर राजीव का अंतिम संस्कार किया गया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट होगी, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

 

Trending news