दहेज में बीएमडब्ल्यू कार न मिलने पर दुल्हन को एयरपोर्ट पर छोड़कर भागा दूल्हा, मैट्रीमोनियल साइट पर तय हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1645345

दहेज में बीएमडब्ल्यू कार न मिलने पर दुल्हन को एयरपोर्ट पर छोड़कर भागा दूल्हा, मैट्रीमोनियल साइट पर तय हुई थी शादी

Dowry News: शादी में दहेज के कई केस आपने सुने लेकिन यह मामला आपको हैरान कर देगा, जहां BMW कार न मिलने के कारण दूल्हा एयरपोर्ट पर दुल्हन को छोड़कर फरार हो गया. 

दहेज में बीएमडब्ल्यू कार न मिलने पर दुल्हन को एयरपोर्ट पर छोड़कर भागा दूल्हा, मैट्रीमोनियल साइट पर तय हुई थी शादी

Dowry: आपने शादी में दहेज के कई केस सुने होंगे, मगर फरीदाबद के एक डॉक्टर की शादी दहेज के मामले में रिकॉर्ड बना गई. यह रिकॉर्ड तब और खास हो जाता है जब दो करोड़ खर्च कराने के बाद भी दूल्हा संतुष्ट नहीं हुआ. यहां दहेज में BMW कार ने मिलना दूल्हे को अखर गया और वह एयरपोर्ट पर नई नवेली दुल्हन को अकेला छोड़कर फुर्र हो गया. आपको भले ही यह मामला अजीब लग रहा हो, लेकिन पूरी बाद जानकर पुलिस का सिर भी चकरा गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर दंपति आभा गुप्ता और अरविंद गुप्ता हिसार में अपना अस्पताल चलाते हैं. इनका बेटा अबीर कार्तिकेय नेपाल में डॉक्टर की पढ़ाई कर रहा है. अबीर के मां-बाप ने मैट्रिमोनियल साइट पर फरीदाबाद की रहने वाली लड़की को अपने बेटे के लिए पसंद कर लिया. डॉक्टर दंपति लड़की के माता-पिता से मिले और 26 जनवरी को शादी तय हुई. पीड़ित लड़की के पिता का आरोप है कि शादी के ठीक पहले लड़के वालों ने 25,00,000 रुपये की मांग रख दी, जिसे उन्होंने पूरा कर दिया.

इसके बाद दूल्हे ने लड़की वालों के खर्चे पर गोवा में एक महंगे होटल में शादी की. बताया जा रहा है फेरे होने के बाद अबीर के माता-पिता ने बीएमडब्ल्यू कार की मांग रख दी, उन्होंने कहा कि वे दुल्हन को तभी साथ लेकर जाएंगे जब मांग पूरी होगी. किसी तरह लड़की वालों ने हाथ जोड़कर अपनी बेटी कि बिदाई की, लेकिन अबीर के मां-बाप शादी का बिल भरे बिना ही वहीं से निकल गए. इसके बाद होटल संचालकों ने लड़की वालों को फंक्शन की रकम न चुकाने की ऐवज में बंदी बना लिया, जैसे तैसे उन्होंने अपने रिस्तेदारों से रुपये मंगवा कर शादी स्थल की रकम भरी. वहीं, दूसरी ओर अबीर भले ही उनकी बेटी को बिदा करवा कर ले गया, लेकिन गोवा एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेकिंग के बाद उनकी दुल्हन को अकेल छोड़कर वहां से निकल और अपना मोबाइल भी बंद कर लिया.

Prayagraj: स्कूल टीचर की बेटी के SDM बनने का सफर, जानिए प्रयागराज की बेटी प्राजकता त्रिपाठी की सफलता की कहानी

इसी दौरान अबीर की मां एयरपोर्ट पहुंची दुल्हने से ज्वैलरी से भरा हुआ बैग छीन लिया और वह भी फरार हो गई. काफी देर तक अबीर के नहीं लौटा तो दुल्हन ने अपने घरवालों को मामले की जानकारी दी. काफी तलाश करने के बाद सीसीटीवी कैमरे में अबीर भागता हुआ नजर आया. कुछ लोगों की मदद से अबीर को पकड़ कर गोवा पुलिस में इसकी शिकायत दी गई, लेकिन गोवा पुलिस ने इस मामले में कोई मदद नहीं की. दुल्हन के पिता ने बताया कि वे अब तक बेटी शादी में लगभग 2 करोड़ रुपये खर्च कर चुके हैं. गोवा पुलिस से न्याय नहीं मिलने के बाद उन्होंने फरीदाबाद के सेक्टर 8 थाने में शिकायत की है.

फिलहाल, पुलिस ने आरोपी दूल्हे और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सेक्टर आठ थाना प्रभारी नवीन कौशिक ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 323, 120B, 377, 379A 498A,406,506, 511 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news