क्या हुआ जब बैल ने शख्स को जड़ दिया तमाचा, बेसुध जमीन पर गिरा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1674594

क्या हुआ जब बैल ने शख्स को जड़ दिया तमाचा, बेसुध जमीन पर गिरा, वीडियो वायरल

Bullock Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बैल एक शख्स के तमाचे की तरह लात जड़ता दिखाई दे रहा है. 

क्या हुआ जब बैल ने शख्स को जड़ दिया तमाचा, बेसुध जमीन पर गिरा, वीडियो वायरल

Bullock Kick: आपने जानवरों के कई खेल देखे होंगे, जहां वे अपने अजब-गजब करतबों से लोगों का दिल जीत लेते होंगे, मगर तब क्या हो जब कोई दर्शक ही जानवर की चपेट में आ जाए. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें ऑडियंस में बैठे एक शख्स को खेल देखना भारी पड़ गया. यहां बैल ने चौंकाते हुए शख्स के तमाचे की तरह एक लात जड़ दी. फिलहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोग इस वीडियो पर धड़ाधड़ कॉमेंट्स कर रहे हैं. आप यह वीडियो देख लीजिए.

 

ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो
आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. 'Videos to see shitting' नाम के ट्विटर पेज से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में मैदान में एक बैल नजर आ रहा है. साथ ही रेलिंग पर एक शख्स लटक रहा है. ऐसा लग रहा है कि शख्स जोश में आकर रेलिंग से लटक रहा है. इसी दौरान अचानक बैल आगे बढ़ता है और सबको चौंकाते हुए उछलकर शख्स के बैक किक मार देता है. इससे शख्स चारो खाने चित होकर जमीन पर गिर पड़ता है और वीडियो वहीं खत्म हो जाती है. 

मासूम बच्चे को बचाने के लिए सांप से भिड़ गए कुत्ते, वीडियो वायरल

एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा
इस वीडियो को 28 अप्रैल को ट्विटर पर पोस्ट किया गया था. अब तक इस वीडियो पर एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 11 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं और लगभग दो हजार बार इसे रिट्वीट किया जा चुका है. वीडियो वायरल होने के बाद लोग लगातार इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक व्यक्ति ने कॉमेंट्स में लिखा आत्मा को शांति मिले तो दूसरे ने बैल के निशाने की दाद दी. साथ ही लोग इस वीडियो पर फोटो वीडियोज के माध्यम से भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

पलक झपकते ही बैल ने कर दिया कांड, बैक किक से शख्स को जमीन पर ला दिया, देखें Video

 

Trending news