मासूम बच्चे को बचाने के लिए सांप से भिड़ गए कुत्ते, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1673142

मासूम बच्चे को बचाने के लिए सांप से भिड़ गए कुत्ते, वीडियो वायरल

Snake Bite: सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मासूम बच्चे को बचाने के लिए कुत्ते सांप से लड़ते दिखाई दे रहे हैं. 

मासूम बच्चे को बचाने के लिए सांप से भिड़ गए कुत्ते, वीडियो वायरल

Dog Attack: आपने पालतू कुत्तों को घरों की रखवाली करते हुए बहुत देखा होगा, जहां वफादार कुत्ते अपने मालिक को बचाने के लिए किसी से भिड़ जाते होंगे. आसान शब्दों में कहें तो कुत्ते अपनी वफादारी के लिए जाने जाते हैं. इसी वजह से शौकीन लोग काफी महंगे-महंगे कुत्ते पालना पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दो कुत्ते एक मासूम बच्चे को बचाने के लिए सांप से लड़ते दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है. लोग इस वीडियो पर धड़ाधड़ कॉमेंट्स कर रहे हैं. 

ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो
सांप से लड़ते कुत्तों का यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है. 'Out of Context Human Race' नाम के पेज ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक मासूम बच्चा पालने में सोता नजर आ रहा है. बच्चे के पीछे एक सांप मौजूद है, जिसपर कुत्ते बौखलाए हुए हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि बच्चे को सांप से बचाने के लिए कुत्ते उसपर हमला कर रहे हैं. कुत्ते सांप को मुंह से पकड़कर बच्चे से दूर फेंक देते हैं. जब यह पूरा घटनाक्रम हो रहा था तब पास खड़े किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

90 लाख से ज्यादा व्यूज
आपको बता दें इस वीडियो को ट्विटर पर अब तर 90 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही 12 लाख से ज्यादा बार इसको रिट्वीट किया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद लोग लगातार इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग इसे बड़ी लापरवाही बता रहे हैं और बच्चे के मां-बाप को इसका जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने पिता को पकड़ने की बात कही. वहीं, दूसरे ने कहा बाप ने बच्चे को अपने रहमोकरम पर छोड़ दिया.

कुत्तों ने सांप को बॉल की तरह फेंका, जान बचाना हुआ मुहाल, देखें Video

 

Trending news