Ghaziabad News: बसंती के लिए शोले का वीरू बना शौहर, पानी की टंकी पर हरकतों से हैरान रह गई गाजियाबाद पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1757501

Ghaziabad News: बसंती के लिए शोले का वीरू बना शौहर, पानी की टंकी पर हरकतों से हैरान रह गई गाजियाबाद पुलिस

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद से अनोखा मामला सामने आया है. यहां अपनी पत्नी (Wife) के लिए शौहर (Husband) शोले फिल्म (Sholay Film) का वीरू बन गया. पानी की टंकी पर चढ़कर शख्स ने जमकर हंगामा किया. 

Ghaziabad Man Photo

गाजियाबाद: आपने साल 1975 में रिलाज हुई अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की फिल्म शोले (Sholay) देखी होगी, जिसमें धर्मेंद्र (Dharmendra) पानी की टंकी पर चढ़ जाते हैं और बसंती से शादी करने के लिए गांव वालों से गुहार लगाते है. ऐसा ही हैरान करने वाला वाकया उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया है, मगर यहां कहानी अलग है. यहां मायके गई पत्नी को बुलाने के लिए पति ने पानी की टंकी पर चढ़कर हंगामा कर दिया. आपको भले ही यह मामला अजीबोगरीब लग रहा है पर जब लोगों को जब इसका पता चला तो उन्होने भी अपना सिर पकड़ लिया.

मसूरी थाना क्षेत्र का मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का है. यहां के डासना इलाके का रहने वाला शादनाम नाम का युवक नगर पंचायत दफ्तर के परिसर के पास स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया. युवक  पत्नी के घर न आने पर उसे घर बुलाने की मांग को करने लगा, नहीं तो नीचे कूदने की धमकी देने लगा. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा है. शादमाम गाजियाबाद के वेब सिटी थाना इलाके का रहने वाला है. युवक को पानी की टंकी में चढ़ा देख लोग सकते में आ गए.

Kanpur: एमराल्ड हाउसिंग के बाद कानपुर के लेदर कारोबारी पर एक्शन, GST टीम ने 40 ठिकानों पर की छापेमारी

देर रात तक चलता रहा तमाशा

टंकी पर चढ़े युवक का देर तक यह तमाशा चलता रहा. लोग उसे नीचे उतरने की बात कहकर समझाते रहे लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था. काफी देर तक समझाने के बाद और लोगो और नगर पंचायत के कर्मचारियों द्वारा उसकी पत्नी को मायके से बुलाने के आश्वासन के बाद युवक नीचे उतरा. इसके बाद लोगो ने राहत की सांस ली. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news