मेरठ में पति और पत्नी को मौत के घाट उतारा, CCTV के जरिए आरोपियों को तलाश रही पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1697924

मेरठ में पति और पत्नी को मौत के घाट उतारा, CCTV के जरिए आरोपियों को तलाश रही पुलिस

Meerut Crime: यूपी के मेरठ में मंगलवार की सुबह पति-पत्नी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या की वजह का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन शुरुआती दौर में पुलिस रिश्तों मे अनबन को वजह मान रही है.

मेरठ में पति और पत्नी को मौत के घाट उतारा, CCTV के जरिए आरोपियों को तलाश रही पुलिस

पारस गोयल/मेरठ:  मंगलवार को मेरठ में दिन निकलते ही डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. घर में घुसकर दंपति की गला रेत कर हत्या की गई है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर है हत्या से जुड़े सबूत तलाश रही है. वहीं पुलिस अधिकारियों की माने तो रिश्तो में अनबन के कारण कत्ल की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मर्डर के हर एंगल पर जांच में जुटी है.

घटना मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर डी ब्लॉक की है जहां मंगलवार सुबह घर में मौजूद दंपत्ति की लाश मिलने से हड़कंप मच गया.  प्रमोद करणवाल और उनकी पत्नी ममता की गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया गया है. प्रमोद गाजियाबाद की सरिया फैक्ट्री में काम करता था. दोनों के शव खून से लथपथ हालत में घर के अंदर मिले हैं.

सीसीटी फुटेज से खुलेगा हत्या का राज
पड़ोसी ने घर में मर्डर की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची खुद एसएसपी और आईजी ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया. वहीं हत्या के खुलासे के लिए पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. एसएसपी मेरठ रोहित सजवान की माने तो इस घर में चार लोग रहते हैं. जिसमें ऊपर की मंजिल पर रह रहे दंपति का गला रेत कर हत्या कर दी गई है. घर में लूटपाट जैसी कोई घटना नहीं हुई है. घर के अंदर मृतक के माता-पिता भी रहते हैं. 
यह भी पढ़ेंसीएम योगी लेंगे राज्य के सभी मेयर की क्लास, दी जाएगी अर्बन डेवलपमेंट की जानकारी

माना जा रहा है कि रात को खाना खाने के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस देख रही है कि घर के अंदर कौन आया और किसने इस घटना को अंजाम दिया है. हालांकि अभी तक की विवेचना में रिश्तो में अनबन के कारण कत्ल की आशंका जताई जा रही है.

WATCH: Whatsapp पर इंटरनेशनल नंबर्स से आ रही कॉल्स के झांसे में ना आना, खाली हो सकता है बैंक अकाउंट

Trending news