Asad Encounter:असद और गुलाम के एनकाउंटर से कंगना खुश, सीएम योगी को बताया अपना भाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1652289

Asad Encounter:असद और गुलाम के एनकाउंटर से कंगना खुश, सीएम योगी को बताया अपना भाई

Asad Encounter Reaction: अपने बयानों से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहने वाली कंगना रनौत ने असद और गुलाम के एनकाउंटर पर अपना रिएक्शन दिया है. सोशल मीडिया में लिखी पोस्ट में उन्होंने सीएम योगी को भाई बताया है.

Asad Encounter:असद और गुलाम के एनकाउंटर से कंगना खुश, सीएम योगी को बताया अपना भाई

लखनऊ : देश में कोई भी बड़ा मुद्दा हो और कंगना रनौत उस पर जरुर अपनी प्रतिक्रिया देती हैं. मुद्दा राजनीतिक हो या लॉ एंड ऑर्डर से जुड़ा, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रिएक्शन देने से नहीं चूकती हैं. अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद के एनकाउंटर पर उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भैया बताया है.

अपने बयानों से मीडिया में सुर्खियों बटोरने वाली कंगना का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. माफिया डॉन अतीक का बेटा असद अहमद और उसका शूटर गुलाम मोहम्मद दोनों काफी समय से यूपी एसटीएफ के राडार पर थे. उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही वह मोस्ट वांटेड थे. गुरुवार को झांसी में दोनों का एनकाउंटर कर दिया गया. इस घटना के बाद एक ओर जहां लोग सीएम योगी की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग एनकाउंटर पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं कंगना रनौत पूरी तरह से सीएम योगी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें:  Asad Encounter : 59 राउंड चली गोलियों के बाच कैसे ढेर हुए असद और गुलाम, FIR सामने आई एनकाउंटर की कहानी

कगंना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीएम योगी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है '' मेरे भैया जैसा कोई नहीं'' अपनी पोस्ट के साथ ही उन्होंने नजर ना लगने वाला इमोजी भी लगाई. इसके साथ ही फोटो पर उन्होंने लिखा "अगर तुम बुरे हो, तो मैं तुम्हारा बाप हूं". एक दूसरी स्टोरी में पोस्ट में उन्होंने लिखा "गैंगस्टर वो नहीं होती जैसा फिल्मों में दिखाया जाता है, हथियार रखने वाला हमेशा सिपाही नहीं होता". कंगना रनौत ने जहां एनकाउंटर का समर्थन किया है वहीं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने एनकाउंटर पर सवाल उठाया है.उन्होंने गुरुवार को कहा, "अजय बिष्ट का दूसरा नाम 'मिस्टर ठोक दो' था. इसलिए उनके राज में इस तरह की पूर्ण अराजकता, जंगल राज, एनकाउंटर किलिंग हो रही है और आगे भी जारी रहेगी."

WATCH:उमेश पाल केस में अतीक की पेशी के दौरान अतीक पर बोतल से हमला

Trending news