Kanpur News: कानपुर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा, पुलिस ने दर्ज की FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1759568

Kanpur News: कानपुर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा, पुलिस ने दर्ज की FIR

Kanpur: यूपी के जालौन जनपद में तैनात एक डॉक्टर पर कानपुर में मुकदमा दुष्कर्म का मामला (Rape Case) दर्ज हुआ है. कानपुर की महिला ने डॉक्टर के खिलाफ स्वरूप नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Rape (File Photo)

प्रभात अवस्थी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur News) से एक मामला सामने आया है. यहां पूर्व में मेडिकल कॉलेज में तैनात डॉक्टर पर एक महिला ने दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है. पीड़ित महिला ने डॉक्टर के खिलाफ स्वरूप नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
दरअसल, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली महिला ने पूर्व में मेडिकल कॉलेज में तैनात डॉक्टर प्रेम सिंह के ऊपर आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक साल 2018 में डॉक्टर ने इलाज के बहाने उनका अश्लील वीडियो बनाया और दुष्कर्म किया. पीड़िता का आरोप है कि वीडियो वायरल कर करने की धमकी देकर डॉक्टर पिछले कई सालों से उसका शोषण कर रहा था. किसी को कुछ बताने की बात पर डॉक्टर उसे जान से मारने की धमकी देता था. इसके बाद पीड़िता ने स्वरूप नगर थाने में डॉक्टर के खिलाफ तहरीर दी.

Saharanpur News: खेत में पति-पत्नी को अकेले देख दबंगों ने बनाया वीडियो, वायरल होने पर पुलिस ने लिया यह एक्शन

पुलिस ने दी जानकारी

एसीपी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पूर्व में मेडिकल कॉलेज में तैनात डॉक्टर के ऊपर दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाने का मुकदमा दर्ज किया गया है. वर्तमान समय में डॉक्टर दूसरे जिले में तैनात है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं, मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल संजय काला का कहना है कि डॉ प्रेम सिंह कानपुर में तैनात थे. साल 2021 में उनका ट्रांसफर जालौन में हो गया. पुलिस ने उनके ऊपर मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस जांच कर रही है उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news