Kaushambi: कौशांबी में पति ने लगाई फांसी, पत्नी ने आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए उठाया अनोखा कदम
Advertisement

Kaushambi: कौशांबी में पति ने लगाई फांसी, पत्नी ने आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए उठाया अनोखा कदम

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक मामला चर्चा का केंद्र बना हुआ है. यहां पत्नी ने अपने पति की आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए ऐसा कदम उठाया कि लोग हैरान रह गए.

Kaushambi: कौशांबी में पति ने लगाई फांसी, पत्नी ने आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए उठाया अनोखा कदम

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में तब हड़कंप मच गया जब एक पत्नी ने पति की लाश को घर में ही दफना दिया. इलाके में जिसने भी इस घटना के बारे में सुना दंग रह गया. दरअसल, यहां बीते आठ मार्च को होली वाले दिन एक युवक ने घर में फांसी लगा ली. इसके बाद पत्नी ने घर में कब्र खुदवाकर पति की लाश को दफन कर दिया. पत्नी का कहना है कि उसने ऐसा अपने पति की इच्छा के चलते किया. वहीं, आस पास के क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

घर में लगाई पति ने लगाई फांसी
दरअसल, मामला कौशांबी के मंझनपुर कस्बे का है. यहां के गांधी नगर इलाके के रहने वाले करन नाम के युवक की शादी 2013 में फतेहपुर जिले की रहने वाली पूजा से हुई थी. दोनों के दो बच्चे थे. करन पास के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में सफाईकर्मी की नौकरी करता था. आठ मार्च को करन ने खुद को घर के एक कमरे में बंद करके फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस दौरान पत्नी ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना. इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Unnao: जेल से जमानत पर छूटने के बाद ब्वॉयफ्रेंड ने रुकवाई नाबालिग प्रेमिका की शादी, आज आनी थी बारात

पत्नी ने दफन की घर में लाश
पति की मौत के बाद पत्नी पूजा ने अंतिम संस्कार करने के बजाए पति की लाश को घर में ही दफना दिया. पूजा ने बताया कि उसके पति करन ने मरने से पहले अपनी इच्छा जाहिर की थी, जिसमें करन ने उससे खुद को घर में ही दफनाने के लिए कहा था. वहीं, ऐसा करने से परिवार, रिश्तेदार और आस पड़ोस के लोग हैरान है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक करन के भाई ने भी पांच साल पहले फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

WATCH: 72 ATM के साथ 2 ठग गिरफ्तार, मदद के बहाने खाता कर देते थे खाली

 

Trending news