हरदोई: रज्जाक ने प्रिंस मिश्रा बनकर 18 वर्षीय छात्रा से की दोस्ती, फिर डरा धमकाकर किया रेप, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1287435

हरदोई: रज्जाक ने प्रिंस मिश्रा बनकर 18 वर्षीय छात्रा से की दोस्ती, फिर डरा धमकाकर किया रेप, जानें पूरा मामला

Hardoi News:आरोप है कि छात्रा से दोस्ती करने के बाद दूसरे समुदाय का युवक डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. युवक की हकीकत जान चुकी छात्रा ने उससे दूरी बनाई तो उसे ब्लैकमेल करने लगा......

हरदोई: रज्जाक ने प्रिंस मिश्रा बनकर 18 वर्षीय छात्रा से की दोस्ती, फिर डरा धमकाकर किया रेप, जानें पूरा मामला

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में एक लव जिहाद का मामला सामने आया है, दूसरे समुदाय के युवक ने नाम बदलकर इंटरमीडिएट की छात्रा से दोस्ती की और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया.आरोप है कि छात्रा से दोस्ती करने के बाद दूसरे समुदाय का युवक डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. युवक की हकीकत जान चुकी छात्रा ने उससे दूरी बनायी. इस दौरान कॉलेज जाते समय युवक ने उसे रोककर ब्लैकमेल किया तो परिजनों को उसने पूरी घटना बतायी. छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

क्या है पूरा मामला? 
जिले के थाना पाली इलाके में ये लव जिहाद का मामला सामने आया है,एक गांव की रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा के पिता ने दूसरे समुदाय के युवक के खिलाफ पहचान छिपाकर बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता के पिता ने पुलिस से शिकायत की है कि पाली कस्बे के एक इंटर कॉलेज में उनकी बेटी इंटरमीडिएट की छात्रा है. कस्बे के रज्जाक नाम के युवक ने अपना नाम प्रिंस मिश्रा बताकर बहला-फुसलाकर उसकी बेटी के साथ दोस्ती कर ली.

इस दौरान युवक डरा धमकाकर उसकी बेटी के साथ कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. दूसरे समुदाय के दुष्कर्मी युवक की हकीकत जान चुकी उसकी बेटी बीते बुधवार को सुबह कॉलेज जा रही थी,रास्ते में रज्जाक ने उसे रोककर ब्लैकमेल किया,युवक से परेशान होकर उसकी बेटी ने घर आकर पूरी बात बताई.

Purvanchal News: माफिया मुख्तार के काफिले पर हमले के आरोपी बृजेश सिंह को HC से सशर्त जमानत मंजूर

क्या कहना है पुलिस का? 
आक्रोशित परिजन पीड़िता को लेकर स्थानीय थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा. 

WATCH: भोजपुरी एक्ट्रेस Mahi Srivastava ने Shilpi Raj के गाने पर बारिश में किया ऐसा डांस, नीलम गिरी मानी हार!

 

 

Trending news