जमीनी विवाद में बड़े भाई ने मां को दी गाली, छोटे भाई ने सिलबट्टे से ताबड़तोड़ वारकर मौत के घाट उतारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1496749

जमीनी विवाद में बड़े भाई ने मां को दी गाली, छोटे भाई ने सिलबट्टे से ताबड़तोड़ वारकर मौत के घाट उतारा

लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र की घटना. जमीन को लेकर काफी दिनों से हो रही थी लड़ाई.  

जमीनी विवाद में बड़े भाई ने मां को दी गाली, छोटे भाई ने सिलबट्टे से ताबड़तोड़ वारकर मौत के घाट उतारा

लखनऊ : लखनऊ के नगराम क्षेत्र में दो भाइयों और मां के बीच मामूली कहासुनी ने खूनी रूप ले लिया. मां को गाली देने पर बौखलाए छोटे भाई ने पत्नी के साथ मिलकर बड़े भाई के सिर पर सिलबट्टे से ताबड़तोड़ वारकर उसे लहूलुहान कर दिया. बड़े भाई को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, नगराम क्षेत्र के मदारपुर मजरा तमोरिया गांव निवासी एक महिला अपने दो बच्‍चों के साथ रहती है. बड़े बेटे दिनेश लोधी की छोटे भाई मनोज से अक्‍सर जमीन को लेकर विवाद होता था. गुरुवार को भी जमीन को लेकर दोनों में कहासुनी शुरू हो गई. कहासुनी के दौरान बड़े भाई ने मां को गाली दे दी. इस पर गुस्‍साए छोटे भाई मनोज ने अपनी पत्‍नी के साथ मिलकर बड़े भाई पर हमला कर दिया. 

जमीनी विवाद में बड़े भाई की हत्‍या 
मनोज ने दिनेश के सिर पर घर में रखे सिलबट्टे से ताबड़तोड़ वार कर दिया. दिनेश के सिर पर गंभीर चोट आ गई. आसपास के लोग उसे अस्‍पताल ले गए, जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, गांव वालों का कहना है कि दिनेश की मौत के बाद से छोटा भाई मनोज अपनी पत्‍नी के साथ घर से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. डीसीपी राहुल राज ने कहा कि जांच में सामने आया है कि जमीनी विवाद में हत्‍या की गई है. एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है, दूसरे की तलाश जारी है. 

Dehradun News: बेटे को पुलिस ने रोका तो भाजपा के पूर्व विधायक ने थाने तक काटा बवाल, जानें हाई वोल्‍टेज ड्रामा की पूरी कहानी
 

संतकबीरनगर जिले में भी जमीन को लेकर विवाद 
वहीं, यूपी के संतकबीरनगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र के छितरापार गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पट्टीदारों के बीच हुई मारपीट हो गई. इसमें एक 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. दोनों पट्टीदारों के बीच जमीन के विवाद को लेकर कई दिनों से तनातनी चल रही थी. गुरुवार को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. 

WATCH: यूपी में कब-कब बंटेगा फ्री राशन, तारीखों का हुआ ऐलान

Trending news