Mirzapur: बारात में मोदी-योगी को लेकर छिड़ा विवाद, मीरजापुर में चालक ने दूल्हे के चाचा को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1734833

Mirzapur: बारात में मोदी-योगी को लेकर छिड़ा विवाद, मीरजापुर में चालक ने दूल्हे के चाचा को उतारा मौत के घाट

Mirzapur Groom Uncle Death News: यूपी के मीरजापुर में एक बारात (Baarat) में मोदी-योगी (Modi-Yogi) को लेकर विवाद छिड़ गया. आरोप है कि इसके बाद बारात में आए वाहन चालक ने दूल्हे के चाचा को उतारा मौत के घाट उतार दिया. 

Groom Uncle Photo

राजेश मिश्र/मीरजापुर: उत्तर प्रदेश के मीरजापुर से एक मामला सामने आया है. यहां आरोप है कि बारात (Wedding) में किराये की गाड़ी लेकर गए चालक ने मोदी-योगी की प्रशंसा करने पर दूल्हे के चाचा को गाड़ी से रौंदकर मार डाला. वारदात को अंजाम देने के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. वारदात सोमवार सुबह हुई जब परिजन वैवाहिक समारोह से घर लौट रहे थे. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम कर दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. वही, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक राकेश धर दुबे के बेटे की बारात 11 जून रविवार को मीरजापुर आई थी. सोमवार सुबह बारात से पांच लोग कोलाहा गांव अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान बोलेरो में मोदी-योगी को लेकर राजनीति बहस हो गई. चालक मोहम्मद आजाद और दूल्हे के चाचा राजेश धर दुबे के बीच विवाद हो गया. मोदी-योगी की प्रशंसा सुनकर चालक ने राकेश धर को नीचे उतार दिया, जिस पर उन्होंने आपत्ति जताते हुए घर तक छोड़ने की बात कही. आरोप है कि इसके बाद चालक ने गाड़ी राजेश के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे उनकी मौत हो गई.

Prayagraj: बारात निकलने से पहले पार्लर गए दूल्हे को बस ने मारी टक्कर, प्रयागराज में शादी की खुशियां मातम में बदलीं

आक्रोशित ग्रमीणों ने किया रास्ता जाम
वारदात को अंजाम दने के बाद विजयपुर निवासी चालक मोहम्मद आजाद फरार हो गया. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रयागराज मिर्जापुर राजमार्ग पर महोखर में रास्ता जाम कर दिया, जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई. जानकारी मिलने ही अपर जिलाधिकारी शिव प्रताप शुक्ला, एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति एवं क्षेत्राधिकारी नगर परमानंद कुशवाहा मौके पर पहुंचे. उन्होंने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. काफी देर तक समझाने के बाद ग्रामीण हत्या का मामला दर्ज किए जाने के आश्वासन पर शांत हुए. पुलिस शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news