Tejas Express: विदेशी महिला के कोच में जाकर RPF जवान ने की छेड़छाड़, GRP ने कानपुर में दर्ज की FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1593585

Tejas Express: विदेशी महिला के कोच में जाकर RPF जवान ने की छेड़छाड़, GRP ने कानपुर में दर्ज की FIR

दिल्ली से अगरतला जा रही तेजस एक्सप्रेस में समय तब बवाल मच गया जब एक विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ हो गई. छेड़छाड़ करने वाला कोई और नहीं ट्रेन में सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ जवान निकला. कानपुर सेंट्रल स्टेशन पहुंच कर विदेशी महिला ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई.

Tejas Express: विदेशी महिला के कोच में जाकर RPF जवान ने की छेड़छाड़, GRP ने कानपुर में दर्ज की FIR

श्याम जी तिवारी/कानपुर: दिल्ली से अगरतला जा रही तेजस एक्सप्रेस में समय तब बवाल मच गया जब एक विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ हो गई. छेड़छाड़ करने वाला कोई और नहीं ट्रेन में सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ जवान निकला. कानपुर सेंट्रल स्टेशन पहुंच कर विदेशी महिला ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई. वहीं, जीआरपी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है.

कोच में जाकर सुरक्षाकर्मी ने की छेड़छाड़
जानकारी के मुताबिक बीती रात विदेशी महिला अपने दोस्त के साथ दिल्ली से पटना जा रही थी. दोनों ने अपना रिजर्वेशन अगरतला तेजस एक्सप्रेस के कोच नंबर एच 1 में करवाया था. घटना करीब रात 10 बजे की है. विदेशी महिला का आरोप है कि जब ट्रेन दिल्ली के पास पहुंची तभी ट्रेन में तैनात सुरक्षाकर्मी ने उनके साथ छेड़खानी की. इसके बाद उन्होंने जीआरपी से मामले की शिकायत की. घटना का जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई. 

Bareilly: बरेली में आवारा कुत्तों ने ढाई साल बच्ची को नोंच डाला, मासूम के शरीर पर आए 150 घाव

कानपुर पहुंचकर महिला ने दर्ज कराई एफआईआर
जब ट्रेन कानपुर पहुंची तब विदेशी महिला ने अपने साथ हुई बदसलूकी की शिकायत दर्ज कराई. महिला ने जाआरपी थाने में आरपीएफ जवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. आरोपी सिपाही का नाम जितेंद्र सिंह है और वह फिरोजाबाद के मटसेना का रहने वाला है. जीआरपी इंस्पेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला की तहरीर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर किया गया है. उन्होंने आगे बताया कि आरोपी सिपाही को मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा.

WATCH: 72 ATM के साथ 2 ठग गिरफ्तार, मदद के बहाने खाता कर देते थे खाली

 

Trending news