न्यायालय को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोप में अलीगढ़ से 3 सगे भाई गिरफ्तार, पूछताछ जारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1219633

न्यायालय को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोप में अलीगढ़ से 3 सगे भाई गिरफ्तार, पूछताछ जारी

यूपी के संभल जिला न्यायालय को बम से उड़ाने की सोमवार को धमकी देने का मामला सामने आया था. न्यायालय की सुरक्षा में तैनात पीएसी प्लाटून कमांडर को फोन पर जान से मारने और न्यायालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. धमकी देने के आरोप में तीन सगे भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

न्यायालय को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोप में अलीगढ़ से 3 सगे भाई गिरफ्तार, पूछताछ जारी

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल जिला न्यायालय को बम से उड़ाने की सोमवार को धमकी देने का मामला सामने आया था. न्यायालय की सुरक्षा में तैनात पीएसी प्लाटून कमांडर को फोन पर जान से मारने और न्यायालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. धमकी देने के आरोप में तीन सगे भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पुलिस इस संबंध में पूछताछ कर रही है.

अंजान शख्स ने दी धमकी
दरअसल, मामला संभल जनपद में चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के जिला न्यायालय का है. जानकारी के मुताबिक जिला न्यायालय में सुरक्षा के लिए तैनात पीएसी के प्लाटून कमांडर दीवान सिंह को एक अंजान शख्स ने बीते सोमवार की रात फोन किया. उसने जिला न्यायालय को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. डिस्ट्रिक कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. धमकी के बाद कोर्ट की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. 

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

धमकी देने के आरोप में तीन सगे भाई गिरफ्तार 
आपको बता दें कि प्लाटून कमांडर ने फोन पर मिली धमकी की जानकारी चंदौसी कोतवाली में दी. आनन-फानन में पुलिस के आला अफसरों को मामले की जानकारी दी गई. जिसके बाद सर्विलांस टीम ने धमकी देने वाले शख्स के फोन को ट्रेस करना शुरू किया. ट्रेसिंग करने पर फोन नंबर अलीगढ़ के सासनी थाना के एक युवक का निकला. जिसके बाद चंदौसी पुलिस की टीम ने अलीगढ़ पुलिस से संपर्क किया. टीम ने धमकी देने के आरोप में तीन सगे भाइयों रोहतास, नौरंगी और रवि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है. आरोपियों में एक नेत्रहीन भी है.

Benefits of Makhana and Kishmish: मखाने और किशमिश का मेल करेगा कमाल, इतनी सारी हेल्थ परेशानियां चुटकियों में हो जाएगी दूर

जिला न्यायालय की बढ़ी सुरक्षा
फिलहाल, प्लाटून कमांडर को जान से मारने और जिला न्यायालय को बम से उड़ाने की धमकी के बाद संभल जिला न्यायालय में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news