Shrikant Tyagi: पति-पत्नी और वो के चक्कर में भी फंस चुका है श्रीकांत त्यागी, गिरफ्तारी पर 25,000 का इनाम घोषित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1293665

Shrikant Tyagi: पति-पत्नी और वो के चक्कर में भी फंस चुका है श्रीकांत त्यागी, गिरफ्तारी पर 25,000 का इनाम घोषित

Shrikant Tyagi:  श्रीकांत त्यागी पर कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर पुलिस द्वारा 25000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है. इसी के साथ उससे जुड़ा एक पुराना मामला भी सामने आया है. 

फाइल फोटो.

Shrikant Tyagi: नोएडा का गालीबाज श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) अभी भी फरार चल रहा है. पुलिस की लगातार कोशिशों के बाद भी वह अभी तक हाथ नहीं आया है. श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी पर कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर पुलिस द्वारा 25000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है. इसी बीच श्रीकांत त्यागी को लेकर एक पुराना मामला सामने आया है. त्यागी पति-पत्नी और वो के चक्कर में भी फंस चुका है. जानकारी के मुताबिक, पत्नी की गैर मौजूदगी में त्यागी से महिला मित्र गोमती नगर स्थित फ्लैट पर मिलने पहुंची थी. लेकिन अचानक पत्नी पहुंच गई तो महिला मित्र से मारपीट हो गई थी. इस मामले में फरवरी 2020 में श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने महिला मित्र के खिलाफ गोमती नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी.  

चोरी-छुपे कोर्ट में सरेंडर कर सकता है श्रीकांत 
वहीं, खबर है कि श्रीकांत चोरी छुपे कोर्ट में पेश हो सकता है. ऐसे में सूरजपुर न्यायालय की सुरक्षा बढ़ा दी है. कोर्ट परिसर के अंदर सभी गाड़ियों और लोगों को चेक करके अंदर भेजा जा रहा है. कोर्ट परिसर के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात है.  एसीपी सहित तमाम पुलिस फोर्स कोर्ट परिसर के गेट पर चेकिंग कर रही है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें- Shrikant Tyagi: गालीबाज श्रीकांत त्यागी पर बड़ा एक्शन, अवैध निर्माण पर चला योगी का बुलडोजर, नोएडा फेज-2 के SHO सस्पेंड

 

आरोपी के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर 
श्रीकांत को पकड़ने के लिए पुलिस ने 8 टीमें बनाई हैं. नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार ने कहा है कि जल्द ही श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उसकी तलाश जारी है. वहीं, श्रीकांत त्यागी के घर पर बुलडोजर चलाया गया. आरोपी के  फ्लैट के पीछे किए गए अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला है. ओमैक्स सोसाइटी के बाहर अथॉरिटी के दो बुलडोजर और प्राधिकरण की टीम पहुंची. बता दें कि श्रीकांत त्यागी ने ओमैक्स सोसाइटी में अपने घर के पीछे करीब 200 यार्ड में अवैध कब्जा कर पक्का निर्माण करवा रखा है. इस मामले में 2019 में सोसाइटी की तरफ से श्रीकांत त्यागी को एक नोटिस भी दिया गया. 

यह भी पढ़ें- Kanpur: 11 साल के यशवर्धन देते हैं IAS-PCS की कोचिंग, सात साल की उम्र में शुरू किया था पढ़ाना

गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई
श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. उसकी संपत्तियों को भी चिन्हित कर कुर्क किया जाएगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा पुलिस ने उसकी कई संपत्तियों को चिन्हित भी कर लिया है. बता दें कि पीड़ित महिला और श्रीकांत त्यागी के बीच पार्क में एक पेड़ को लेकर कहासुनी हुई थी. इस दौरान श्रीकांत त्‍यागी ने महिला को अपशब्‍द कहे थे और उसको धक्का भी दिया.  महिला को अपशब्‍द कहने का वीडियो सामने आया जिसके बाद ये मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

यह भी देखें- 8 August History: जानें आज का इतिहास, देखें 8 अगस्त के दिन इतिहास में क्या-क्या महत्वपूर्ण घटनाएं हुईं

Trending news