Jhansi: कलयुगी बेटे ने डंडे से पीटकर बाप को उतारा मौत के घाट, मामूली जिद पर ली जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1686210

Jhansi: कलयुगी बेटे ने डंडे से पीटकर बाप को उतारा मौत के घाट, मामूली जिद पर ली जान

उत्तर प्रदेश के झांसी से एक रौंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां रात में सो रहे पिता को उसके ही बेटे ने डंडो से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

Jhansi: कलयुगी बेटे ने डंडे से पीटकर बाप को उतारा मौत के घाट, मामूली जिद पर ली जान

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी से एक रौंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां रात में सो रहे पिता को उसके ही बेटे ने डंडो से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

UP के मंत्री समेत 8 नेता MPMLA कोर्ट से बरी, मुजफ्फरनगर उपचुनाव के दौरान बवाल का था आरोप

यह था मामला 
यूपी के झांसी जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले दयाल कुशवाह को उसके बेटे ने लाठी से पीटकर जान से मार दिया. मिली जानकारी के मुताबिक दयाल कुशवाह का बेटा रामनाथ शराब पिने का आदि था. रामनाथ शराब पिने के बाद अपनी पत्नी और बच्चे के साथ मारपीट करता था. 

Baghpat: वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी ने बाटी बिरयानी, जांच में जुटी पुलिस

पत्नी को घर से बाहर करने की कहता था बात 
जानकारी के अनुसार रामनाथ अक्सर शराब पीकर घर में कलेश करता था और परिवार के साथ मारपीट भी करता था. रामनाथ अपने पिता दयाल कुशवाह से अपनी पत्नी को घर से बाहर निकालने के लिए कहता था. लेकिन, 65 साल के दयाल ने अपने बिगडेल बेटे की बात कतई नहीं मानी.

नाराज होकर पिता को उतारा मौत के घाट 
पत्नी को घर से बाहर निकालने की बात न मानने की वजह से रामनाथ अपने पिता से खुन्दस खाया हुआ था. बताया जा रहा है रात में करीब एक बजे रामनाथ शराब पीकर घर लौटा था. तभी, मौके का फायदा उठाकर गहरी नींद में सो रहे 65 साल के दयाल कुशवाह के सिर में डंडे मार दिए जिसकी वजह से दयाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.  मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दयाल कुशवाह का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और रामनाथ को गिरफ्तार कर क़ानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

आवारा कुत्तों ने बंदर को नोच-नोचकर मार डाला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Trending news