देसी जुगाड़ का अनोखा कमाल, बाइक और कार को मिलाकर बना दिया अलग तरह का वाहन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1823222

देसी जुगाड़ का अनोखा कमाल, बाइक और कार को मिलाकर बना दिया अलग तरह का वाहन

Amazing Video: सोशल मीडिया पर देसी जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें बाइक और कार को मिलाकर अलग तरह का वाहन दिखाई दे रहा है. इस वीडियो पर लोग लगातार कॉमेंट्स कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं.  

Tricycle vehicle Photo

Viral Video: आपने सोशल मीडिया पर देसी जुगाड़ के कई वीडियो वायरल होते देखे होंगे, जिसमें लोग अलग-अलग तरह की चीजें बनाते दिखाई देते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें कार के ढांचे में एक बाइक नजर आ रही है. एक शख्स ने कार और बाइक को मिलाकर एक अनोखा वाहन बनाया है, मगर इसमें तीन पहिए ही हैं. इस वीडियो पर लोग लगाताक कॉमेंट्स कर रहे हैं. आप पहले यह वीडियो देख लीजिए.

 

कार की तरह दिखता है व्हीकल
जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बीते एक अगस्त को पोस्ट किया गया है. 'sonnykellybatubara' नाम के अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है. यह वीडियो कहां का है इसका पता नहीं चल पाया है, मगर वीडियो के कैप्शन में 'wow' लिखा है. वीडियो में व्हीकल दिखाई दे रहा है, जिसे कार और बाइक से मिलाकर बनाया गया है. इसमें ऑटो की तरह तीन पहिए हैं और कुल तीन लोगों के बैठने की जगह है. 

लौंग इलायची से भी नुकसान, दिन में कितनी बार और कब खाएं, सेहत के लिए ये जरूर जान लें

साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो वायरल होने के बाद लोग लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यूजर्स इमोजी के माध्यम से भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर से कॉमेंट करते हुए कि मैं तो यह सोच रहा हूं कि टोल टैक्स कटेगा या नहीं. दूसरे यूजर ने लिखा कि मैं सोच रहा हूं कि हेलमेट लगाना पड़ेगा या नहीं. एक यूजर ने इसे बहुत अच्छा आइडिया बताया. 

कार और बाइक को मिलाकर बना दी अनोखी गाड़ी, देखकर हैरान रह गए लोग, देखें Video

 

Trending news