Raebareli:पति को पहले मौत के घाट उतारा, फिर शव के साथ रात भर सोती रही पत्नी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1492902

Raebareli:पति को पहले मौत के घाट उतारा, फिर शव के साथ रात भर सोती रही पत्नी

रायबरेली में पति-पत्नी का रिश्ता एक बार फिर शर्मसार हो गया. यहां पति के झगड़े से तंग आकर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतारा. इसके बाद गुमराह करने के लिए रची ऐसी साजिश जिससे पुलिस भी दंग रह गई.

Raebareli:पति को पहले मौत के घाट उतारा, फिर शव के साथ रात भर सोती रही पत्नी

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: पति की हत्या कर उसके साथ सोने का ढोंग रचकर लोगों को गुमराह करने वाली एक शातिर महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला बछरावां थाना इलाके के सहगों पश्चिम गांव का है. बताया जा रहा है कि महिला का पति अतुल शराब बहुत पीता था. पत्नी अन्नू ब्यूटी पार्लर चलाकर बच्चों का पालन पोषण करती थी. अतुल अन्नू के पैसे शराब में उड़ाकर उसकी पिटाई भी करता था. इसी से तंग आकर महिला ने अपने पति को मौत के घाट उतारने का फैसला किया. 15 दिसंबर को अतुल देर रात शराब पीकर आया और पत्नि को पीटने लगा. इसी बीच अन्नू ने मौका पाकर पलंग की पटिया से उसके सिर पर वार कर दिया. जब वह बेहोश हो गया तो उसका गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

शव के साथ सोई रही महिला
आरोप है कि पत्नी ने पति को पलंग की पट्टी से पीट कर मौत के घाट उतारा था. बाद में पति के शव के साथ आराम से सोई रही. सुबह उठ कर बच्चों को हिदायत दी कि पापा को जगाना नहीं और ब्यूटी पार्लर चली गई. दिन भर ब्यूटी पार्लर पर काम किया. शाम को लौटी और मुंह हाथ धोकर खाना बनाया. बच्चों को खिलाया और फिर उन्हें सुलाकर खुद जागती रही. मध्य रात्रि में जब बच्चे सो गए और मोहल्ले में सन्नाटा हुआ तो उसने शव को अकेले ही खींचा और गेट पर फेंक कर सो गई. सुबह खुद ही हल्ला मचाया कि रात में शराब पीकर आये और गिर कर मर गए. 

यह भी पढ़ें: Ghaziabad:5वीं पास ठग अमेरिका में बैठे लोगों का अकाउंट कर देते थे खाली, पुलिस गिरफ्त में गिरोह

ऐसे हुआ खुलासा
शुरुआती जांच में पुलिस भी यही मानकर चल रही थी कि शराब ज़्यादा पीने से मौत हुई होगी. पुलिस उस वक्त चौंक गई जब हत्या का कारण गला दबाना आया. पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ाई तो शक की सुई उसी की पत्नी की ओर घूम गई. कड़ाई से पूछताछ में महिला ने मर्डर मिस्ट्री का पूरा सच उगल दिया.\

WATCH: युवक का अपहरण कर बदले में मांगा कुत्ता, नहीं सुनी होगी ऐसी किडनैपिंग

 

Trending news