ट्विटर पर छाया सीएम योगी का जलवा, दिन भर ट्रेंड में रहा #YogiAgainst_DrugMafia
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1321485

ट्विटर पर छाया सीएम योगी का जलवा, दिन भर ट्रेंड में रहा #YogiAgainst_DrugMafia

उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा अपराधियों के खिलाफ शुरू किए गए अलग-अलग अभियान सोशल मीडिया में खूब पसंद किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में ड्रग माफिया के खिलाफ एक्शन को लेकर भी सीएम योगी की मुहिम ट्विवटर पर ट्रेंड कर रही है.

ट्विटर पर छाया सीएम योगी का जलवा, दिन भर ट्रेंड में रहा #YogiAgainst_DrugMafia

लखनऊ। अवैध नशे के काले कारोबार के खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ की मुहिम लगातार जारी है. पिछले एक सप्ताह से प्रदेशभर के अलग-अलग जनपदों में योगी की पुलिस नशे के सौदागरों पर शिकंजा कस रही है. वहीं शुक्रवार को सीएम योगी ने मेरठ और हापुड़ दौरे के दौरान कहा कि युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों किसी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा. ये सभी राष्ट्रीय अपराधी है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी योगी सरकार के इस फैसले का जमकर स्वागत हो रहा है. ट्विटर पर लोगों ने #YogiAgainst_DrugMafia का समर्थन कर जमकर ट्वीट्स किए. यही कारण है कि आज दिन भर #YogiAgainst_DrugMafia टॉप ट्रेंडिंग में बना रहा.

योगी सरकार के इस अभियान का समर्थन करते हुए 38,700 से ज्यादा लोगों ने #YogiAgainst_DrugMafia को ट्वीट किया है. साथ ही 557 मिलियन लोगों ने इसे देखा. इसके अलावा हैशटैग की रीच 66 मिलियन रही. ट्वीटर पर कई बड़े प्रभावशाली लोगों ने भी जोरदार समर्थन देते हुए ट्वीट किए. हरीश शर्मा नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर कहा कि, "अब पोस्टर भी लगाए जाएंगे और संपत्ति भी जब्त की जाएगी. योगी जी के शासन में नशे के सौदागरों की जिंदगी तबाह हो जाएगी. यह है बाबा की शैली." 

यह भी पढ़ें:बदल जाएगा यूपी पुलिस के काम करने का स्टाइल, ये है योगी सरकार मॉर्डन और टेक्नोसेवी प्लान

वहीं निष्कर्ष नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, "यूपी सरकार ने पुलिस को शराब, ड्रग और गोतस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया. अब तक अरबों रुपये की अवैध संपत्ति जब्त हो चुकी है." प्रिंस राज के नाम के ट्वीटर यूजर ने लिखा, ''2017 में योगी जी के आने के बाद या तो सभी माफिया और अपराधी यूपी से भाग गए हैं या तो सुधर गए हैं, बाबा के बुलडोजर से सभी डरते हैं.''
सीएम अभियान पर बनाए हुए हैं नजर
दरअसल मुख्यमंत्री योगी इस अभियान पर खुद नजर बनाए हुए हैं. सीएम योगी ने ड्रग और अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए नशे के कारोबार में शामिल लोगों के पोस्टर सार्वजनिक स्थानों पर लगाने के निर्देश दिए है. यही नहीं उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ( एएनटीएफ) का गठन भी कर दिया है. इसके तहत जोन/क्षेत्रीय स्तर पर नारकोटिक्स पुलिस थाना की स्थापना की जाएगी. पहले चरण में चलाए गए इस अभियान के तहत प्रदेश भर के 342 हुक्काबारों और अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों के 4338 ठिकानों पर छापे मारते हुए 785 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. यहीं नहीं इन लोगों के पास से साढ़े पांच करोड़ रूपये से ज्यादा की कीमत के मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं.

Trending news