यूपी में योगी सरकार के छापामार मंत्री, सूर्य प्रताप शाही और मोहसिन रजा ने किया विभागों का औचक निरीक्षण! देखें VIDEO
Advertisement

यूपी में योगी सरकार के छापामार मंत्री, सूर्य प्रताप शाही और मोहसिन रजा ने किया विभागों का औचक निरीक्षण! देखें VIDEO

यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पूरे एक्शन में है, खुद मुख्यमंत्री योगी सभी विभागों को कसने में लगे हैं वहीं उनकी सरकार के कुछ मंत्री भी विभागों का औचक निरीक्षण करके सुधार में लगे हैं.

  योगी सरकार के छापामार मंत्री

नई दिल्ली: यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पूरे एक्शन में है, खुद मुख्यमंत्री योगी सभी विभागों को कसने में लगे हैं वहीं उनकी सरकार के कुछ मंत्री भी विभागों का औचक निरीक्षण करके सुधार में लगे हैं.

अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने भी आज शिया वक्फ बोर्ड के ऑफिस पर छापा मारा. इस दौरान वहां कई अधिकारी गायब मिले.

और पढ़ें:योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा का बयान, 'हज सब्सिडी छोड़ें अमीर मुस्लिम

अधिकारियों के नदारद होने पर नाराजगी जताते हुए मोहसिन ने कहा कि यहां पैसों का दुरुपयोग करने के लिए अधिकारी बैठे हैं. 11 बज गए हैं, लेकिन कोई कर्मचारी काम पर नहीं है। उन पर कार्रवाई की जाएगी.

देखें क्या थे विभागों के हालात देखें VIDEO-

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने मदन मोहन मालवीय मार्ग पर स्थित कृषि निदेशालय का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान 25 से 30 फीसदी कर्मचारी गायब रहे. इसके बाद मंत्री ने नाराजगी जताते हुए निदेशालय के सभी गेटों पर ताला बंद करवा दिया.

ये भी पढ़ें:यूपी में योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों को बांटे विभाग, केशव प्रसाद मौर्या को PWD मंत्रालय का जिम्मा

साथ ही सभी गायब कर्मचारियों को आज के दिन अनुपस्थित कराया. उन्होंने अफसरों का एक दिन का वेतन काटने का भी निर्देश जारी किया, बताया जा रहा है कि देर से आने वाले कर्मचारी गेट के बाहर हैं.

 

Trending news