viral video: टी20 मैच से पहले कहां हाथों में हाथ डाले घूम रहे थे विराट-अनुष्का...

इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 सीरीज के पहले मैच में शानदार जीत दर्ज किया. टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज रात सोफिया गार्डन, कार्डिफ़, वेल्स में है. 

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jul 6, 2018, 09:59 PM IST
viral video: टी20 मैच से पहले कहां हाथों में हाथ डाले घूम रहे थे विराट-अनुष्का...

नई दिल्ली: इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 सीरीज के पहले मैच में शानदार जीत दर्ज किया. टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज रात सोफिया गार्डन, कार्डिफ़, वेल्स में है. यहां भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी गई हुई हैं. हो सकता है आज रात वह स्टेडियम में विराट का उत्साह बढ़ाते दिख जायें. बता दें कि अनुष्का शर्मा फिल्म 'सुई धागा' और 'जीरो' की शूटिंग पूरी करने के बाद हसबैंड विराट के साथ इंग्लैंड में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.  

हालांकि मैच से पहले विरूष्का की वीडियो-तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें कार्डिफ़ के सड़कों पर दोनों हाथ में हाथ डाले घूम रहे हैं. इन वीडियो-तस्वीर को विरूष्का के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

 

 

@anushkasharma and @virat.kohli clicked in Cardiff, Wales today  #Virushka #anushkasharma #viratkohli

A post shared by Sara (@virushka_folyf) on

 

 

 

@virat.kohli & @anushkasharma reached Cardiff  #viratkohli #anushkasharma #virushka

A post shared by Sara (@virushka_folyf) on

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@anushkasharma clicked with Fans Today  #anushkasharma

A post shared by Sara (@virushka_folyf) on

 

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में विराट ने यह खुलासा किया था, 'अनुष्का वास्तव में टीम की कंपनी का आनंद लेती हैं और कभी भी उनके आस-पास किसी बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस नहीं करती हैं. इसके साथ आपको यह भी दूं कि वह सिर्फ मेरे साथ ही खुश नहीं रहती बल्कि टीम के अन्य सदस्यों के साथ भी उसका दोस्ताना व्यवहार हैं.' 

ट्रेंडिंग न्यूज़