विक्की कौशल के इस टीवी एक्ट्रेस को कर हैं डेट?

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के सितारे आजकल बुलंदियों पर हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' में विक्की कौशल के अभिनय को दर्शकों और समीक्षकों द्वारा काफी सराहा गया है. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 30, 2018, 09:42 PM IST
विक्की कौशल के इस टीवी एक्ट्रेस को कर हैं डेट?

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के सितारे आजकल बुलंदियों पर हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' में विक्की कौशल के अभिनय को दर्शकों और समीक्षकों द्वारा काफी सराहा गया है. वहीं फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. रविवार तक संजू बॉक्स-ऑफिस पर 339.75 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. कमाई के मामले में 'संजू' अब बॉलीवुड की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. 'संजू' ने सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को पछाड़ कर इस स्थान पर अपना कब्जा जमाया है. 

प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ विक्की कौशल का पर्सनल लाइफ भी शानदार चल रहा है. वेबसाइट स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल आजकल पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस और होस्ट हरलीन सेठी को डेट कर रहे हैं. इनदोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड आनंद तिवारी ने करवाई थी. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि दोनों अचानक से एक-दूसरे से मिले थे. फिलहाल दोनों की मुलाकात को अभी कुछ ही महीने गुजरे हैं, ऐसे में दोनों धीरे-धीरे इस रिश्ते में आगे बढ़ रहे हैं और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम को एंजॉय कर रहे हैं. 

 

 

 

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi) on

 

आपको बता दें कि विक्की कौशल ने फिल्म 'मशान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद 'रमन राघव 2.0', 'राजी' और 'संजू' में भी विक्की नजर आ चुके हैं. इन सभी फिल्मों से विक्की ने अपने एक्टिंग के दम पर खूब तारीफें बटोरी. विक्की की आने वाली फिल्मों की बात करें तो 'उरी' और 'मनमर्जियां' इस साल बड़े परदे पर रिलीज होगी. वहीं हरलीन टीवी जगत की पॉपुलर चेहरा हैं. हरलीन कई टीवी कमर्शियल में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा जल्द ही वह एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन' में विक्रांत मैसी की ओपोजिट नजर आयेंगी.

ट्रेंडिंग न्यूज़