BSP ने बाहुबली धनंजय की पत्नी श्रीकला का टिकट काटा, जानें अब किसको बनाया प्रत्याशी?

Jaunpur Lok Sabha Seat: BSP ने जौनपुर सीट से श्रीकला रेड्डी का टिकट काट दिया है. बसपा ने अब श्याम सिंह यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2024, 11:01 AM IST
  • आज नामाकंन की आखिरी तारीख
  • श्रीकला रेड्डी का टिकट कटा
BSP ने बाहुबली धनंजय की पत्नी श्रीकला का टिकट काटा, जानें अब किसको बनाया प्रत्याशी?

नई दिल्ली: Jaunpur Lok Sabha Seat: बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने ऐन वक्त पर जौनपुर लोकसभा सीट से बाहुबली नेता धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट काट दिया है. यहां पर बसपा ने अब श्याम सिंह यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है. जौनपुर में नामांकन भरने की आज (6 मई, 2024) अंतिम तारीख है. 

आज नामांकन भरेंगे श्याम सिंह यादव
बसपा के नए प्रत्याशी श्याम सिंह यादव दोपहर 1 बजे अपना नामंकन दाखिल कर सकते हैं. चार दिन पहले ही श्रीकला ने बसपा की आधिकारिक प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया था.
 
धनंजय सिंह ने बुलाई बैठक
इसी बीच पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह ने अपने निवास पर एक बैठक बुलाई है. इसमें उनके करीबी लोग शामिल होंगे. इसी बैठक में फैसला लिया जाएगा कि श्रीकला रेड्डी को निर्दलीय चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं. बता दें कि पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि श्रीकला का टिकट कट गया है, लेकिन तब इन्हें फर्जी बताया गया है. 

श्याम सिंह- ज्योतिषी ने कहा था कि आप सांसद बनेंगे
बसपा के प्रत्याशी श्याम सिंह यादव ने टिकट मिलने के बाद कहा कि एक ज्योतिषी ने मुझे बताया कि आप अगले सांसद बनेंगे. बहनजी ने मुझे फोन करके लड़ने के लिए कहा है. श्याम सिंह वर्तमान में जौनपुर से सीटिंग MP हैं.

25 मई को है जौनपुर में वोटिंग
गौरतलब है कि जौनपुर में लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को वोटिंग है. इस दिन जौनपुर के अलावा, आजमगढ़, मछलीशहर और भदोही समेत पूर्वांचल की 5 सीटों पर चुनाव है. 

ये भी पढ़ें- झारखंड में मंत्री के निजी सचिव के नौकर के घर से भारी मात्रा में कैश बरामद, ईडी ने की कार्रवाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Kripashankar Singh Social Media Score

Scores
Digital Listening Score 39
Facebook Score 1
Instagram Score 55
YouTube Score 0
Twitter Score 16
Over all Score 18

ट्रेंडिंग न्यूज़