दक्षिण भारत की इस पार्टी के साथ ताल ठोकेगी बसपा, 6 मार्च को होगा सीटों का बंटवारा

Lok Sabha Elections 2023: इंडिया गठबंधन का न्योता लौटा चुकीं मायावती की पार्टी बसपा ने तेलंगाना के. चंद्रशेखर राव की पार्टी भारत राष्ट्र समिति के साथ गठबंधन करने का फैसला किया है. इसी बात की पुष्टि खुद BRS प्रमुख केसीआर ने की है. केसीआर ने इस बात की जानकारी तेलंगाना बसपा प्रमुख आरएस प्रवीण कुमार के साथ प्रेस कांफ्रेंस कर दी है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 5, 2024, 06:32 PM IST
  • 'BRS-BSP साथ लड़ेगी लोकसभा चुनाव'
  • 'संविधान खत्म करने की साजिश रच रही केंद्र सरकार'
दक्षिण भारत की इस पार्टी के साथ ताल ठोकेगी बसपा, 6 मार्च को होगा सीटों का बंटवारा

नई दिल्लीः Lok Sabha Elections 2023: इंडिया गठबंधन का न्योता लौटा चुकीं मायावती की पार्टी बसपा ने तेलंगाना के. चंद्रशेखर राव की पार्टी भारत राष्ट्र समिति के साथ गठबंधन करने का फैसला किया है. इसी बात की पुष्टि खुद BRS प्रमुख केसीआर ने की है. केसीआर ने इस बात की जानकारी तेलंगाना बसपा प्रमुख आरएस प्रवीण कुमार के साथ प्रेस कांफ्रेंस कर दी है. 

'BRS-BSP साथ लड़ेगी लोकसभा चुनाव'
इस दौरान केसीआर ने कहा कि हमने फैसला किया है कि अगला संसदीय चुनाव बीआरएस और बीएसपी साथ मिलकर लड़ेगी. हमारा गठबंधन इस चुनाव में काफी कारगर होने वाला है. हमने कई पहलुओं पर साथ मिलकर काम किया है. बुधवार 6 मार्च को हम सीटों के बंटवारे पर चर्चा करेंगे कि किसे कितनी सीटों पर चुनाव लड़ना है. 

मायावती से नहीं हुई KCR की बात 
हालांकि, इस दौरान केसीआर ने यह भी कहा कि अभी तक इस मुद्दे पर उनकी बात बसपा प्रमुख मायावती ने नहीं हुई है, बल्कि उन्होंने अभी बस तेलंगाना बसपा प्रमुख आरएस प्रवीण कुमार से की है. 

'संविधान खत्म करने की साजिश रच रही केंद्र सरकार' 
इस दौरान तेलंगाना बसपा प्रमुख आरएस प्रवीण कुमार ने पीएम मोदी और केंद्र की सरकार पर जमकर निशाना साधा और संविधान को खत्म करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीआरएस और बीएसपी की दोस्ती तेलंगाना को पूरी तरह से बदल कर रख देगी. हमें केसीआर से मिलकर बहुत अच्छा लगा रहा है. हम लोग साथ में मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः  Rahul Kaswan: राहुल कस्वां की हनुमान बेनीवाल से सीक्रेट मीटिंग, जानें RLP ने क्या ऑफर दिया?      

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़