दयानिधि मारन का विवादित बयान, कहा-गिरिगिट की तरह रंग बदलते हैं तमिलनाडु BJP चीफ अन्नामलाई

दयानिधि मारन ने कहा-वे (अन्नामलाई) लगातार अपने विचार बदलते रहते हैं. पहले उन्होंने NEET का विरोध किया था. अब वो NEET का सपोर्ट करते हैं. अब वो धाराप्रवाह हिंदी बोलने लगे हैं. वो गिरगिट की तरह लगातार अपने रंग बदलते रहते हैं. वे जोकर की तरह व्यवहार करते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2024, 06:15 PM IST
  • दयानिधि मारन का विवादित बयान.
  • के. अन्नामलाई को बताया जोकर.
दयानिधि मारन का विवादित बयान, कहा-गिरिगिट की तरह रंग बदलते हैं तमिलनाडु BJP चीफ अन्नामलाई

नई दिल्ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री और तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी के नेता दयानिधि मारन ने बुधवार को एक बेहद विवादित बयान दिया है. उन्होंने तमिलनाडु बीजेपी चीफ के. अन्नामलाई की तुलना गिरगिट से कर डाली है. उन्होंने कहा कि अन्नामलाई गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं. मारन के इस बयान पर विपक्षी बीजेपी की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया दी जा सकती है. मारन का यह बयान बीजेपी के लिए उन संभावनाओं के बीच आया है जिसमें कहा जा रहा है कि 'भगवा पार्टी' राज्य में इस बार बेहतर प्रदर्शन कर सकती है. 

मारन ने कहा-वे (अन्नामलाई) लगातार अपने विचार बदलते रहते हैं. पहले उन्होंने NEET का विरोध किया था. अब वो NEET का सपोर्ट करते हैं. अब वो धाराप्रवाह हिंदी बोलने लगे हैं. वो गिरगिट की तरह लगातार अपने रंग बदलते रहते हैं. वे जोकर की तरह व्यवहार करते हैं. इसलिए मैं अपने शब्दों के साथ खड़ा हूं कि वो एक जोकर हैं. हमें उनके जैसे लोगों की जरूरत है. वो एक बेहतरीन एंटरटेनर हैं. प्लीज अन्नामलाई...लगे रहें.  

अन्नामलाई ने मारन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा-डीएमके देश की सबसे बुरी राजनीतिक पार्टियों में से एक है. राजनीतिक शब्दावली में जिस तरह की 'गाली-गलौज' डीएमके लेकर आई है, वैसा हमारे राज्य में किसी ने 70 वर्षों में नहीं किया. अगर दयानिधि के नाम के आगे से मारन हटा दें तो उन्हें किसी भी जगह पर कोई नौकरी नहीं मिलेगी. वो अपने परिवार के नाम के बिना किसी काम के नहीं हैं.

इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने भी डीएमके पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि डीएमके वाले पूछते हैं- अन्नामलाई है कौन? इस तरह की अपमानजनक भाषा! ऐसी अहंकार की भाषा कभी तमिलनाडु के लोगों को पसंद नहीं आएगा. यह अहंकार तमिलनाडु के महान कल्चर के खिलाफ है. राज्य के लोग कभी इसे पसंद नहीं करेंगे. ये फैमिली पॉलिटिक्स करने वाले लोग हर युवा को आगे बढ़ने से रोकते हैं.

बता दें कि अन्नामलाई ने हाल में अपनी पद यात्रा का अंत किया था जिसके कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे. अन्नामलाई को बीजेपी ने इस बार कोयंबटूर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. कोयंबटूर सीट को बीजेपी और एआईएडीएमके का गढ़ माना जाता रहा है. 

ये भी पढ़ेंः कौन हैं अहलूवालिया जिन्हें बीजेपी ने आसनसोल से बनाया कैंडिडेट, शत्रुघ्न सिन्हा से होगा मुकाबला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़