समाज में नफरत फैला रहे PM मोदी, उनकी सच्चाई लोगों के सामने आ गई है, तेलंगाना में प्रियंका

तेलंगाना में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा-वह अपने प्रदर्शन के आधार पर वोट नहीं मांग सकते. वह केवल धर्म के नाम पर वोट मांगते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2024, 10:51 PM IST
  • प्रियंका गांधी ने जमकर साधा निशाना.
  • तेलंगाना में आज था प्रचार का आखिरी दिन.
समाज में नफरत फैला रहे PM मोदी, उनकी सच्चाई लोगों के सामने आ गई है, तेलंगाना में प्रियंका

हैदराबाद. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काम किया होता, सड़कें बनाई होतीं, स्कूल, अस्पताल और उद्योग लगाए होते तो वह इन मुद्दों के आधार पर वोट मांगते. उन्होंने कहा-'पीएम मोदी की सच्चाई लोगों के सामने आ गई है क्योंकि वह अपने प्रदर्शन के आधार पर वोट नहीं मांग सकते. वह केवल धर्म के नाम पर वोट मांगते हैं. वह केवल अपने राजनीतिक लाभ के लिए समाज में नफरत फैलाते हैं.'

प्रियंका ने पूछे कई सवाल
प्रियंका गांधी ने चेवेल्ला निर्वाचन क्षेत्र के तंदरू में और जहीराबाद निर्वाचन क्षेत्र के कामारेड्डी में जनता को संबोधित किया. तेलंगाना में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उन्होंने दावा किया कि अगर पीएम मोदी ने काम किया होता, सड़कें बनाई होतीं, स्कूल, अस्पताल और उद्योग लगाए होते तो वह इन मुद्दों के आधार पर वोट मांगते.

 

केंद्र के दस वर्षों के शासन पर पूछे सवाल
10 वर्षों में पीएम मोदी ने गरीबों, किसानों, श्रमिकों, महिलाओं और छोटे व्यापारियों के लिए कुछ नहीं किया. मोदी सरकार ने केवल और केवल महंगाई, बेरोजगारी, नोटबंदी, GST और नफरत का उपहार देश की जनता को दिया है. हमारे देश का निर्माण प्रेम, अहिंसा और सत्य के आधार पर हुआ और सभी देशवासी भाई-बहन हैं. ऐसीसी सरकार लाएं जो ईमानदारी और लोकतंत्र की राजनीति को फिर से स्थापित कर सके. क्या आप ऐसा नेता चाहते हैं जो कभी किसी गरीब के घर नहीं गया या ऐसा नेता जो चार हजार किमी चलकर गरीबों से मिला हो. क्या आपको ऐसा नेता चाहिए जो झूठ बोलता हो या ऐसा नेता चाहिए जो सच्चाई के रास्ते से कभी पीछे न हटे.

ये भी पढ़ेंः  अरविंद केजरीवाल ने हनुमान मंदिर में की पूजा-अर्चना, प्रचीन शिव और नवग्रह मंदिर भी गए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़