23वें इंडियन टेलीविज़न अकैडमी अवॉर्ड्स का होने जा रहा है आगाज, जानें कब और कहां होगा टेलिकास्ट

23rd Indian Television Academy Awards: टेलीविजन और बॉलीवुड सितारों के आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस से भरपूर स्टार प्लस पर 23वें इंडियन टेलीविज़न अकैडमी अवॉर्ड्स जल्द वापसी करने जा रहा है. तो इस रंगीन और शानदार शाम का लुफ्त उठाने के लिए तैयार हो जाइए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2023, 02:43 PM IST
  • 23वें इंडियन टेलीविज़न अकैडमी अवॉर्ड्स
  • रंगीन शाम में सितारों का लगेगा मेला
23वें इंडियन टेलीविज़न अकैडमी अवॉर्ड्स का होने जा रहा है आगाज, जानें कब और कहां होगा टेलिकास्ट

नई दिल्ली:23rd Indian Television Academy Awards: साल 2023 खत्म होने को है और मनोरंजन जगत में चमकते सितारों और शानदार उपलब्धियों को पहचानने का समय भी आ गया है. इंडियन टेलीविज़न अकैडमी अवॉर्ड्स (आईटीए) कलाकारों की अलग अलग कलाकारी और मनोरंजन उपलब्धियों को सम्मान देते हैं. ITA अवार्ड्स का रेड कार्पेट 10 दिसंबर, 2023 को आयोजित किया गया था. ऐसे में इसके रेड कार्पेट पर एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के सितारों की महफिल सजी. बता दें, ये अवॉर्ड्स इंडस्ट्री के सबसे प्रमुख और प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स में से एक हैं.

इस साल शो में टेलीविजन, ओटीटी और फिल्म प्लेटफार्मों पर निर्मिताओं के बेस्ट काम को सम्मानित किया गया. इसके रेड कार्पेट पर ऋतिक रोशन, रानी मुखर्जी, भूमि पेडनेकर, विजय वर्मा, शोभिता धूलिपाला जैसी बॉलीवुड हस्तियां और टेलीविजन से 'रूपाली गांगुली, हर्षद चोपडा, प्रणाली राठौड़, सायली सालुंखे, विशाल आदित्य सिंह, शालीन भनोट, भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा, विजयेंद्र कुमेरिया, हिमांशी पाराशर, सायली सालुंखे, नवनीत मलिक, ख़ुशी दुबे समेत कई और हस्तियां मौजूद थी. बोले तो हर साल की तरह इस साल भी चकाचौंध और ग्लैमर से सजी ये एक यादगार शाम बन गई. 

बात दें, समय के साथ इंडियन टेलीविज़न अकैडमी अवॉर्ड्स की पॉपुलैरिटी भी खूब बढ़ी हैं और ये व्यूअरशिप और पहुंच के मामले में अन्य सिनेमा पुरस्कारों से आगे निकल गया ह.। स्टार प्लस अब एक बार फिर अपने दर्शकों के लिए 23वां आईटीए अवॉर्ड लेकर आया है जहां टेलीविजन कंटेंट और ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों से आने वाले कंटेंट को सराहा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

इस खबर ने वाकई दर्शकों के उत्साह को कई गुना कर दिया है क्योंकि वे अपनी पसंदीदा हस्तियों को आईटीए अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाते और उनकी कड़ी मेहनत के लिए उन्हें अवॉरड लेते देखने के लिए अब इंतजार नहीं कर सकते है. ये अवॉर्ड्स 31 दिसंबर को शाम 7.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होंगे. 

ट्रेंडिंग न्यूज़