Anupamaa 1 June Spoiler: डिम्पी की शादी में होंगे कई धमाके, तोषू फिर करेगा किंजल से बहस

Anupamaa 1 June Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि एक तरफ अनुपमा जो भारत की जमीन पर कदम रख चुकी है, वहीं, बा सभी से कहेगी कि अब अनुपमा का इस घर से कोई रिश्ता नहीं रह गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 1, 2024, 05:03 PM IST
    • अनुज करेगा अनुपमा को याद
    • वनराज रच रहा नई साजिश
Anupamaa 1 June Spoiler: डिम्पी की शादी में होंगे कई धमाके,  तोषू फिर करेगा किंजल से बहस

Anupamaa 1 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज कपाड़िया भी भारत जाने की तैयारी कर रहा होगा. इस दौरान उसे अनुपमा के साथ बिताए पल याद आएंगे. उसे अनुपमा के जाने के बाद अपने घर में खालीपन लगेगा. वहीं, आध्या बार-बार उसे याद दिलाएगी कि उसे श्रुति से शादी करनी है, न कि अनुपमा के साथ जिंदगी आगे बढ़ानी है. श्रुति भी अनुज से कहेगी कि भारत जाकर उसे भूल न जाना.

वनराज रचेगा साजिश

दूसरी ओर हिन्दुस्तान में डिम्पी और टीटू की शादी की रस्म शुरू हो चुकी हैं. सभी देखेंगे इन रस्मों के बीच टीटू के चेहरे का रंग उड़ा हुआ है. वहीं, वनराज सभी के दिलों में टीटू के लिए जहर घोलना शुरू कर देगा. हालांकि, बापूजी, काव्या और किंजल बात संभाल लेंगे. इस दौरान मौका पाकर टीटू, डिंपल से कहेगा कि वो उसे कुछ बताना चाहता है, लेकिन तभी वनराज दोनों के बीच आ जाएगा और उन्हें बेशर्म कहते हुए एक दूसरे से दूर कर देगा.

डिंपल होगी परेशाी

अब डिंपल इस सोच में पड़ जाएगी कि टीटू उसे कौन सी बात बताना चाहता था. वहीं, वनराज भी यह सोचकर परेशान हो जाएगा कि कहीं टीटू के कारण उसका प्लान न खराब हो जाए. दरअसल, उसने टीटू को सबके सामने बेइज्जत करने पूरी तैयार की हुई है. ऐसे में उसे अपनी योजना नाकामयाब होती नजर आने लगेगी.

किंजल-तोषू की होगी बहस

इधर, परी शाह परिवार के बच्चों के साथ खूब मस्ती कर रही है. वह अपनी मां किंजल से कहेगी कि क्या वो हमेशा के लिए यहीं पर ही रह सकते हैं. ऐसे में किंजल उसे समझाने लगेगी, लेकिन तभी तोषू बीच में आ जाएगा और परी से वादा कर देगा कि वो लोग अब यहीं रहेंगे. ऐसे में किंजल और तोषू की बहस हो जाएगी. किंजल कहेगी कि अमेरिका में उसकी जॉब है और वह भारत में रहकर किसी पर भी बोझ नहीं बनना चाहती.

यशदीप ठुकराएगा ऑफर

शो में आगे हम देखेंगे कि यशदीप सड़क पर खड़ा होकर अपने रेस्टोरेंट को निहार रहा होगा. तभी मिस्टर गुलाटी उसके पास आएगा और उसे ऑफर देते हुए कहेगा कि वो स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट को खरीद लेगा. हालांकि, तमाम मुश्किलों के बावजूद यशदीप इस ऑफर को ठुकरा देगा, जिसके बाद गुलाटी मन ही मन खिसियाता रह जाएगा.

अनुपमा को लगेगी झटका

उधर, शाह निवास में शादी के खास मौके पर पड़ोस की कुछ औरतें तोहफे, शगुन और लड्डू बनाकर लाएंगी. तोहफें देते हुए वह कहेंगी कि ये लड्डू उन्होंने अपने हाथों से बनाए हैं और इसमें कीडे़ भी नहीं है. लीला समझ जाएगी कि उन्होंने यह ताना कहां दिया है. ऐसे में लीला कहेगी कि अनुपमा का इस घर से अब कोई रिश्ता नहीं है. वह यहां तक कह देगी कि अनुपमा इस शादी में भी नहीं आने वाली. वहीं, अनुपमा शादी की खुशियों में शामिल होने के लिए भारत की जमीन पर कदम रखेगी.

ये भी पढ़ें- Luv Ki Arrange Marriage Trailer: सनी सिंह-अवनीत कौर की लव स्टोरी में अन्नू कपूर ने लगाया तड़का, लोटपोट कर देगा ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़