72 Hoorain Trailer OUT: पर्दे पर फिर छाएगा खौफनाक मंजर, '72 हुरें' में दिखेगा आतंकवाद का वो घिनौना सच

72 Hoorain Trailer OUT: '72 हुरें' की ट्रेलर रिलीज के लिए ही मेकर्स को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. सेंसर बोर्ड ने ट्रेलर को सर्टिफिकेट देने से साफ इनकार कर दिया था. हालांकि, इसके बावजूद अब फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 28, 2023, 02:15 PM IST
  • जबरदस्त है '72 हुरें' का ट्रेलर
  • CBFC ने ट्रेलर पर लगाई थी रोक
72 Hoorain Trailer OUT: पर्दे पर फिर छाएगा खौफनाक मंजर, '72 हुरें' में दिखेगा आतंकवाद का वो घिनौना सच

नई दिल्ली: फिल्म '72 हुरें' (72 Hoorain) रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में आ गई है. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने के लिए सर्टिफिकेट देने साफ इनकार कर दिया है. हालांकि, इसके बावजूद अब बुधवार को मेकर्स ने '72 हुरें' का जबरदस्त ट्रेलर डिजिटली रिलीज कर दिया है, लेकिन इसे सिनेमाघरों में दिखाने की अब भी अनुमति नहीं मिली है. ट्रेलर में आतंकवाद की दुनिया का एक घिनौना रूप देखने को मिल रहा है.

जबरदस्त है 72 Hoorain का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में एक शख्स बाकी लोगों को आतंकवादी बनाने के लिए उनका ब्रेनवॉश करता नजर आ रहा है, जो कुछ लोगों को हुरों का मतलब समझाता है. वह कहता है, 'हूरें समझते हो क्या होती हैं? कुंवारी अनछुई हुई...वह भी एक नहीं, दो नहीं....72 हूरें, 72 हूरें.'

इसके बाद बम धमाकों और गोलियां चलने की आवाजें आती हैं और अगले ही पल चारों ओर सिर्फ लाशें बिछी नजर आती हैं. 

ब्रेनवॉश का होता है गहरा असर

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि लोगों पर ब्रेनवॉश का इतना गहरा असर होता है कि वो किसी भी मासूम की जान लेने के लिए दो बार भी नहीं सोचते. यहां तक कि अगर अपनी जान भी देनी पड़े तो वो खुशी-खुशी इसके लिए तैयार हो जाते हैं.

खुद को मानने लगते हैं शहीद 

इसी दौरान 2 शख्स आपस में बातचीत करते नजर आते हैं. इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि ये दोनों कभी आतंकवादी हुआ करते थे और अब मर चुके हैं. यहां एक शख्स दूसरे से कहता है कि उसे तो यहां कोई हूर नजर नहीं आ रही, तभी दूसरा उसे जवाब देता है कि सातवें आसमान से आने में उन्हें वक्त लग रहा होगा. अगले ही पल इनमें से एक शख्स दूसरे को बता रहा है कि उसने हजारों 'काफिरों' की जाने ली है और वो शहीद हुआ है. 

7 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संजय पूरन सिंह चौहान के निर्देशन में बनी '72 हुरें' में पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर को लीड रोल में देखा जा रहा है. फिल्म की कहानी अनिल पांडे ने लिखी है. वहीं, इसे गुलाब सिंह तंवर, किरण डगर, अनिरुद्ध तंवर और अशोक पंडित ने मिलकर सह-निर्मित किया है. फिल्म 7 जुलाई 2023 को  सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- कैसी दिखती सलमान खान की बेटी? AI ने बनाई तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़