Aamir Khan ने क्यों ठुकरा दिया था madame tussauds का ऑफर? वजह जान रह जाएंगे हैरान

Aamir Khan: आमिर खान फिल्म इंडस्ट्री के उन कलाकारों में शामिल हैं जो लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड में उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है. पर क्या आपको पता है कि अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले आमिर खान ने लंदन के फेमस म्यूजियम Madame Tussauds में वैक्स स्टेच्यू का ऑफर से इंकार कर दिया था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2024, 09:35 PM IST
    • आमिर खान ने ठुकरा दिया था मैडम तुसाद का ऑफर!
    • शाहरुख-सलमान के साथ स्टेच्यू लगवाने से किया था इंकार
Aamir Khan ने क्यों ठुकरा दिया था madame tussauds का ऑफर? वजह जान रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: Aamir Khan: कुछ साल पहले आमिर खान के पास मैडम तुसाद की तरफ से खास ऑफर आया था कि वह उनका वैक्स स्टेच्यू अपने म्यूजियम में लगाना चाहते हैं. मगर एक्टर ने एक वजह के कारण इस ऑफर न कह दिया था. फिल्मों की कहानी को चुनकर पसंद करने वाले आमिर खान ग्लैमर इंडस्ट्री से होने के बावजूद भी वह खुद को इस चकाचौंध से कोसों दूर रखते हैं. यही उनको सबसे अलग बनाती है. 

स्टेच्यू लगवाने के लिए किया मना

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे होंगे जिनकी ख्वाइश होगी कि उनका स्टेच्यू लंदन के मैडम तुसाद में हो. लेकिन आमिर खान अकेले ऐसे एक्टर हुए जिन्होंने इस ऑफर के लिए मना कर दिया. जैसे बॉलीवुड में तीनों खान के चर्चे होते हैं, ठीक उसी तरह मैडम तुसाद भी अपने म्यूजियम में तीनों खान के वैक्स स्टेच्यू के साथ उसे और भी शानदार बनाना चाहता था. मगर एक्टर ने किसी कारण से इसके लिए मना कर दिया. 

एक्टर ने स्टेच्यू के लिए क्यों किया था मना 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैडम तुसाद आमिर खान के स्टेच्यू को अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय की तरह उनका भी वैक्स स्टेच्यू अपने संग्राहलय में लगाना चाहता था, लेकिन आमिर खान ने उनका ऑफर ये कहते हुए ठुकरा दिया कि इसमें उनकी दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने ये भी कहा था कि जिन चीजों में उनकी इच्छा नहीं होती वो उन्हें पीछे छोड़ देते हैं, क्योंकि उनके पास करने के लिए बहुत सारे काम हैं.

‘सितारे जमीन पर’

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों ‘सितारे जमीन पर’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म में दर्शील और आमिर के अलावा टिस्का चोपड़ा, विपिन शर्मा, तनय छेड़ा जैसे एक्टर नजर आए थे. अब आमिर खान दर्शील सफारी के साथ ही ‘सितारे जमीन पर’ फिल्म लेकर आने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म को आर प्रसन्ना डायरेक्टर कर रहे हैं. इसमें दर्शील और आमिर के साथ जेनेलिया डिसूजा भी नजर आएंगी. ये फिल्म इस साल क्रिसमस पर थिएट्रस में दस्तक दे सकती है. 

ये भी पढ़ें- इस तरह Sukesh Chandrashekhar मनाएगा जैकलीन फर्नांडिस का जन्मदिन, किया iphone 15 pro देने का वादा!

ट्रेंडिंग न्यूज़