इस तरह Sukesh Chandrashekhar मनाएगा जैकलीन फर्नांडिस का जन्मदिन, किया iphone 15 pro देने का वादा!

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बिते दिन एक्ट्रेस को ईडी ने पूछताछ के लिए समन भेजा तो वहीं सुकेश चंद्रशेखर ने अब एक्ट्रेस के लिए नया खत लिखा है जो उनके जन्मदिन से जुड़ा हुआ है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2024, 09:14 PM IST
    • सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा जैकलीन को नया खत
    • एक्ट्रेस के फैंस को फोन देने की कही बात
इस तरह Sukesh Chandrashekhar मनाएगा जैकलीन फर्नांडिस का जन्मदिन, किया iphone 15 pro देने का वादा!

नई दिल्ली: Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में फिर से पूछताछ के लिए बुलाया. बीते दिन बुधवार को जैकलीन को ईडी ने बुलाया था. इन खबरों के बीच एक और खबर सामने आ रही है जो सुकेश चंद्रशेखर जुड़ी हुई है. खबर है कि जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को फिर से खत लिखा है. 

एक्ट्रेस को लिखा नया खत

₹200 करोड़ की जबरन वसूली के मामले में गिरफ्तार किए गए कथित ठग सुकेश चन्द्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को एक नया खत लिखा है, जिनके साथ वह कथित तौर पर रिश्ते में थे. उन्होंने कहा कि वह 11 अगस्त को उनके आगामी जन्मदिन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, उन्होंने कहा कि वह एक्ट्रेस के 100 फैंस को आईफोन 15 प्रो देंगे.

खत में लिखी  फैंस को आईफोन देने की बात

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन फर्नांडीज को ईडी ने बुधवार को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया. इस बीच, सुकेश ने जैकलीन को एक और प्रेम पत्र लिखा है. सुकेश ने खत में लिखा, 'तो माई बोमा, मैं कहना चाहता हूं, मेरे अंदर आपके बारे में एक अद्भुत "हैंगओवर" है, आपके बोलने का तरीका, आपकी मुस्कुराहट, आपका आलिंगन, आलिंगन, मेरे लिए आपका प्यार, आपका गुस्सा जो सेकंडों में गायब हो जाता है, आपकी आंखें, हर एक चीज, यह एक "हैंगओवर" और "हैंगओवर" है, जो मेरे पूरे जीवन रहेगा.'

सुकेश ने खरीदे थे जैकलीन के लिए तोहफे

ईडी का आरोप में बताया गया है कि चंद्रशेखर ने अपराध से मिली रकम का इस्तेमाल एक्ट्रेस जैकलीन के लिए तोहफे खरीदने में किया था. एजेंसी ने मामले में कुछ नई जानकारियां जुटाई हैं इसलिए उन्होंने जैक्लिन को फिर से पूछताछ के लिए समन किया था.

ये भी पढ़ें-  Taapsee Pannu: शीफॉन साड़ी... कर्ली हेयर...कातिल अदा, देखो-देखो फिर आई हसीन दिलरुबा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़