आमना शरीफ ने लहंगे के साथ पहना ट्रांसपेरेंट ब्लाउज, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

आमना शरीफ (Aamna Sharif) ने अपनी सिजलिंग अदाओं ने हमेशा ही लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाई हैं. एक्ट्रेस लगभग हर दिन फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर करती रहती हैं. अब फिर से आमना ने अपना कातिलाना लुक दिखाया है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 07:18 PM IST
  • आमना शरीफ ने फिर बरपाया कहर
  • सोशल मीडिया लवर हैं आमना शरीफ
आमना शरीफ ने लहंगे के साथ पहना ट्रांसपेरेंट ब्लाउज, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) अपनी शानदार अदाकारी के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. आमना जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. हालांकि, पिछले कुछ समय से वह हर दिन अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. इसी कारण उनकी फैंस की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. 

सोशल मीडिया लवर हैं आमना 

फैंस को अक्सर एक्ट्रेस की नई फोटोज का इंतजार रहता है. हालांकि, इस मामले में आमना भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. आमना के स्टाइल पर आज दुनियाभर के लोग फिदा हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब फिर से आमना ने अपने नए फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है.

आमना ने दिए सिजलिंग पोज

इंस्टाग्राम पर शेयर गई तस्वीरों में आमना को ब्लैक कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ट्रांसपेरेंट ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

लुक को कंप्लीट करने के लिए आमना ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. कानों में बड़े झुमके उन पर काफी जच रहे हैं. यहां वह कैमरे के सामने सिजलिंग पोज देती बेहद हसीन लग रही हैं.

वायरल हुईं आमना की तस्वीरें 

अब आमना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उनकी अदाओं को देख फैंस कमेंट में अपना प्यार बरसा रहे हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस तो उनके लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. आमना के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें वेब शो 'आधा इश्क' में देखा गया था. 

ये भी पढे़ं- Anupama Upcoming Twist: वनराज को अधिक का सच बताएगी बरखा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़