Anupama Upcoming Twist: वनराज को अधिक का सच बताएगी बरखा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड काफी दमदार होने वाला है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 06:50 PM IST
  • कॉलेज में खास होगा अनुपमा का पहला दिन
  • वनराज को अधिक की चालबाजी बताएगी बरखा
Anupama Upcoming Twist: वनराज को अधिक का सच बताएगी बरखा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड काफी दमदार होने वाला है. बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा अपना सपना पूरा करने के लिए पाखी के कॉलेज में एडमिशन लेती है और इसमें अनुज उसका पूरा साथ देता है. वहीं बरखा अधिक को समझाने की कोशिश करती है कि पाखी ने शादी मत कर, लेकिन अधिक कहता है कि वह पाखी से सच में प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है.

'अनुपमा' में आएगा ट्विस्ट

'अनुपमा' दर्शकों के लिए अब केवल सीरियल नहीं रह गया है, बल्कि प्रेरणा भी बन चुका है. शो में 'अनुपमा' (Anupama) की दोबारा शादी से लेकर उसका कॉलेज में दोबारा एडमिशन तक, अनुपमा ने हर एक पहलू पर दर्शकों का दिल खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है. अनुपमा मे अब तक आपने देखा कि अनुज, अनुपमा को बाइक पर कॉलेज छोड़ने जाता है और दोनों खूब रोमांस भी करते हैं. 

पाखी को क्यों आया गुस्सा?

अनुज कहता है कि जो कॉलेज रोमांस वो जवानी में नहीं कर पाया वो अब करेगा. इतना ही ही अनुज पूरा दिन अनुपमा के कॉलेज में ही रहता है. दूसरी ओर पाखी इस बात को लेकर शाह हाउश में तांडव मचा देती है कि अनुपमा ने उसी कॉलेज में एडमिशन क्यों लिया, जिसमें मैं जाती हूं? वनराज कहता है कि पाखी कॉलेज जाओ क्योंकि तुम्हारा जरूरी लेक्चर है लेकिन पाखी जाने से मना कर देती है. वो कहती है कि मुझे कॉलेज जाने में शर्म आएगी क्योंकि मम्मी ने वहां एडमिशन ले लिया है.

अधिक का सारा सच वनराज को बताएगी बरखा

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि बरखा अपने ही भाई अधिक पर प्लानिंग करने और अनुज का बिजनेस हथियाने का आरोप लगाती है. इतना ही नहीं, अब को वनराज को सच बताने के लिए शाह हाउस पहुंच चुकी है. वह वनराज से कहती है कि मैं आपको अधिक के बारे में वो बात बताना चाहती हूं, जो पाखी का पिता होने के तौर पर आपको जानना जरूरी है. ऐसे में शो को लेकर माना जा रहा है कि बरखा, अधिक का सारा सच वनराज को बता देगी. 

अनुपमा को फोन करेगा वनराज

बरखा से सच जानने के बाद वनराज सीधा अनुपमा को फोन करेगा और कहेगा कि मुझे पाखी के बारे में तुमसे जरूरी बात करनी है. इसके जवाब में अनुपमा शाह हाउस आने के लिए मना कर देगी कहती है, 'आप हैं ना, आप देखिए, मैं अपनी पढ़ाई पर ध्यान दूंगी और यह मेरा हक है.' अब देखते हैं कि अनुपमा में आगे क्या होगा? 

ये भी पढे़ं- सनी लियोन ने कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, धड़काया फैंस का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़