Aamna Sharif: 40 की उम्र में आमना ने बिखेरे हुस्न के जलवे, डीपनेक ड्रेस में बरपाया कहर

Aamna Sharif New Look: आमना शरीफ ने फिर सिजलिंग फोटोशूट कराया है. इस बार भी एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. 40 की उम्र में आमना इतनी हॉट दिख रही हैं कि लोग उनके दीवाने हो गए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 09:03 PM IST
  • आमना शरीफ पर टिकी नजरें
  • आमना दिख रही हैं काफी हॉट
Aamna Sharif: 40 की उम्र में आमना ने बिखेरे हुस्न के जलवे, डीपनेक ड्रेस में बरपाया कहर

नई दिल्ली: आमना शरीफ (Aamna Sharif) बेशक पर्दे पर कुछ समय से कम ही नजर आ रही हैं, लेकिन इसके बावजूद वह लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इसकी एक खास वजह एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक्स हैं, जो वह अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Aamna Sharif ने दिए कैमरे के सामने किलर पोज

लेटेस्ट फोटोज में आमना बॉटल ग्रीन कलर का थाई हाई स्लिट डीपनेक और बैकलेस गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उनके इस गाउन में फुल ब्लून स्लीव्स डिजाइन की गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक मैट न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ उन्होंने कानों हूप ईयररिंग्स पहने हैं.

आमना की अदाओं ने किया दिलों पर वार

आमना ने अपने इस लुक को किसी पार्क जैसे एरिया में फ्लॉन्ट किया है. एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपनी इन कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों पर खूब वार किया है. इस लुक में आमना बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही घंटों में इस पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

इस वेब सीरीज में दिखी थीं आमना शरीफ

गौरतलब है कि आमना पिछली बार वेब सीरीज आधा इश्क में नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्हें मां के रोल में देखा गया था. अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर की कातिलाना अदाओं ने बढ़ाई दिलों का धड़कनें, किया 'काले जादू' का वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़