Arti Singh New House: आरती सिंह ने खरीदा नया घर, लाल साड़ी पहने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Arti Singh New House: गोविंदा की भांजी और अभिषेक कृष्णा की बहन आरती सिंह ने हाल में नया घर खरीदा है. एक्ट्रेस ने अपने नए घर से कुछ तस्वीरें शेयर की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 1, 2024, 10:01 AM IST
  • आरती सिंह ने खरीदा नया घर
  • सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज
Arti Singh New House: आरती सिंह ने खरीदा नया घर, लाल साड़ी पहने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

नई दिल्ली:Arti Singh New House: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर लाइम लाइट में हैं. एक्ट्रेस 25 अप्रैल को अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शादी के पहले एक्ट्रेस ने फैंस को सोशल मीडिया पर एक और गुड न्यूज दे दी है.

आरती सिंह ने खरीदा नया घर

आरती सिंह ने शादी से पहले नया घर खरीद लिया है. एक्ट्रेस ने नए घर से कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं.  इंस्टाग्रम पर एक्ट्रेस की तस्वीरों में वो ऑरेंज और पीले फूलों से सजी बालकनी में खड़ी हुई दिख रही हैं. ये तस्वीरें एक्ट्रेस के नए घर की बालकनी की हैं, जो सजी हुई है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. 

लाल साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं आरती

फोटोज में आरती सिंह लाल साड़ी में नजर आ रही है. इस लाल साड़ी में गोल्डन कलर से बारिक फ्लॉवर प्रिंटिंग है. अपने इस लुक को उन्होंने लाल चूड़िया, लक्ष्मी हार और गजरे वाले बन के साथ पूरा किया है. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है - लाल इश्क . आरती का ये लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

25 अप्रैल को करेंगी शादी!

आरती की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस एक्ट्रेस के मुरीद हो गए हैं. बता दें होली पार्टी पर उनके भाई और फेमस कॉमेडियन कृषणा अभिषेक ने उनकी एक्ट्रेस की शादी की डेट रिवील की थी. उन्होंने बताया था कि आरती की शादी 25 अप्रैल को उनके बॉयफ्रेंड के साथ होने वाली है.

ये भी पढ़ें- जब को-स्टार की पत्नी संग मजाक करना Ajay Devgn को पड़ गया था भारी, महिला ने की थी सुसाइड की कोशिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़