जब को-स्टार की पत्नी संग मजाक करना Ajay Devgn को पड़ गया था भारी, महिला ने की थी सुसाइड की कोशिश

Ajay Devgn: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. एक्टर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वह बताते हैं कि कैसे उनके मजाक के चलते एक महिला ने सुसाइड की कोशिश की थी....

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 1, 2024, 11:04 AM IST
  • अजय देवगन हो रहे ट्रोल
  • पुराना इंटरव्यू हो रहा वायरल
जब को-स्टार की पत्नी संग मजाक करना Ajay Devgn को पड़ गया था भारी, महिला ने की थी सुसाइड की कोशिश

नई दिल्ली:Ajay Devgn: अजय देवगन बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर में तमाम शानदार फिल्में दी हैं और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता हैं. अजय देवगन अपनी सीरियस पर्सनैलिटी के लिए भी जाने जाते हैं. हालांकि, फिल्मों के सेट से अक्सर उनके मस्ती करने के किस्से सामने आते रहते हैं. हाल ही एक्टर का एक पुराना किस्सा फिर से चर्चा में आ गया है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

अजय देवगन ने को-स्टार की पत्नी से किया प्रैंक

अजय देवगन अपनी फिल्मों के सेट पर को-स्टार्स संग खूब मस्ती मजाक करते रहते हैं. वहीं साल 2018 में मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया था. एक्टर ने बताया था कि एक बार उनका मज़ाक फनी होने की जगह उल्टा पड़ गया था. अजय ने किस्से को बताते हुए कहा था, "सालों पहले उनके मजाक के चलते एक जान जाते-जाते रह गई थी.'

को-स्टार की पत्नी से किया था मजाक

अजय ने बताया कि को स्टार की पत्नी इंडस्ट्री के बाहर से थी. वह एक सिंपल, छोटे शहर की लड़की थी. हम रात में शूटिंग करते थे. वह सुबह अपने पति से मिलती थी. तो हमने को-स्टार की पत्नी बताया कि उसके पति का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है और रात में वह कहीं जाता है. रात में कोई शूटिंग नहीं करते हैं हम! मैं उसे बताता था कि मैं रात 10.30 बजे अपने रूम पर आ जाता हूं."

मजाक पड़ा भारी

एक्टर ने आगे बताया, "वह मुझसे कहती थी कि उसने मेरे प्रैंक के बारे में पता है. उसे अपने पति पर पूरा भरोसा है. हमने लगभग आठ दिनों तक ऐसे ही मजाक किया. नौवें दिन, हम उठे और पता चला कि उसने वास्तव में गोलियां खा ली थीं. हमारे होश उड़ गए, उसे तुरंत अस्पताल ले गए. वह पूरे टाइम इस बात पर अपने पति से लड़ती रही, उससे पूछती रही कि वह क्या कर रहा है."

अजय देवगन को किया जा रहा ट्रोल

एक्टर का ये इंटरव्यू फिर वायरल हो रहा है और नेटिज़न्स ने इस तरह का असंवेदनशील मज़ाक करने के लिए अजय देवगन को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, "फैक्ट ये है कि वह इसके बारे में खुलकर ऐसे बात कर रहे हैं जैसे यह तारीफे काबिल हो, अपने आप में बकवास है. यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि यह वीर दास की पत्नी थी और वे जिस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे वह 2015 में शिवाय थी.

ये भी पढ़ें- Video: ऑडियंस के बीच अचानक पहुंच गईं Kriti Sanon, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़