Abhishek Malhan Roast: अभिषेक मल्हान ने उड़ाई मुनव्वर फारूकी की खिल्ली, वीडियो देख कॉमेडियन ने यूं दिया जवाब

Abhishek Malhan Roast Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी लगातार खबरों में बने हुए हैं. वहीं अब उन्हें लेकर बिग बॉस ओटीटी 2 के रनर-अप अभिषेक मल्हान ने रोस्टिंग वीडियो बनाया जो काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 9, 2024, 07:11 PM IST
    • यूट्यूबर अभिषेक मल्हान ने कसा मुनव्वर फारुकी पर तंज
    • स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर ने अभिषेक को दिया ऐसा जवाब
Abhishek Malhan Roast: अभिषेक मल्हान ने उड़ाई मुनव्वर फारूकी की खिल्ली, वीडियो देख कॉमेडियन ने यूं दिया जवाब

नई दिल्ली: Abhishek Malhan Roast Munawar faruqui: स्टैंडअब कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के विनर के बनने के बाद से ही लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं. शो की जर्नी के दौरान मुनव्वर के निजी जीवन के कई किस्सों का नेशनल टेलीविजन पर खुलासा हुआ. वहीं शो के बाद भी स्टैंडअप कॉमेडियन की लव लाइफ को लेकर बातें खत्म नहीं हो रही हैं. मुनव्वर की पर्सनल लाइफ को लेकर ओटीटी 2 रनरअप और यूट्यूबर फुकरा इंसान उर्फ अभिषेक मल्हान ने बातों ही बातों ने तंज कसा है. 

अभिषेक ने उड़ाया मुनव्वर की पर्सनल लाइफ का मजाक?

दरअसल,  सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है जिसमें अभिषेक मल्हान बिना मुनव्वर फारूकी नाम लिए उनकी लव लाइफ का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. इस वीडियो में अभिषेक के साथ एक व्यक्ति और नजर आ रहा है जो अभिषेक से कहता है कि- 8 मिलियन इंस्टाग्राम पर, 10 मिलियन यूट्यूब पर और फिर भी तुम्हारे पास बंदी नहीं है? इस पर जवाब देते हुए अभिषेक कहते हैं कि- भाई भगवान ने मेरे पर अभी ऐसा हाथ नहीं रखा ना कि 4-5 गर्लफ्रेंड हों, 2-3 बीविंयां हो फिर भी रियलिटी टीवी शो में जाऊं और जीत जाऊं.' अभिषेक के दुखड़ा सुनने के बाद बंदा कहता है कि- तुम अपना रियलिटी शो का रोना रखो, मेरा तो 5 स्टार में कमरा बुक है. ये एक कॉमेडी वीडियो है जो अभिषेक ने वैलेंटाइन डे के लिए बनाया है. दर्शकों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

मुनव्वर ने अभिषेक को दिया ये जवाब

मगर इस रोस्ट ने तब लाइमलाइट ली जब मुनव्वर ने अभिषेक को इसक रोस्ट का जवाब दिया. मुनव्वर ने इंस्टाग्राम पर अभिषेक को मैसेज शेयर कर लिखा है कि- पंचलाइन का इंतजार करों...ऑडियंस को भी मजा आएगा. मुनव्वर के टैक्स का रिप्लाई देते हुए अभिषेक ने ट्रॉफी का इमोजी के साथ लिखा है- मस्त हो यार आप'. जिसके जवाब में फिर मुनव्वर ने लिखा, तुम्हारे टैक्स में ट्रॉफी सूट नहीं करती है. अपनी और मुनव्वर की चैट का स्क्रीनशॉट अभिषेक ने अपनी स्टोरी पर शेयर किया है और मुनव्वर को टैग करते हुए लिखा है- पंचलाइन का इंतजार कर रहा हूं. अब दोनों के फैंस इंतजार कर रहे हैं कि मुनव्वर आखिर अभिषेक पर क्या कॉमेडी करते हैं. 

मुनव्वर के फैंस ने किया रिएक्ट

अभिषेक कुमार के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, 'अभिषेक कुमार ने मुनव्वर को वोटिंग के दौरान खूब सपोर्ट किया था. जब आयशा खान शो में शामिल हुई थीं तब भी.' अभिषेक बहुत अच्छे और दयालु इंसान हैं. एक अन्य यूजर ने कहा, "व्यूज चाहिए... हॉट टॉपिक है अपना मुनव्वर फारूकी, लेने दो सबको व्यूज.'

ये भी पढ़ें- Article 370: कश्मीर के स्पेशल मिशन पर निकल रहीं यामी गौतम, जानें क्या था अनुच्छेद 370

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़