Jolly LLb 3: कोर्टरूम ड्रामा देखने के लिए हो जाएं तैयार, अक्षय कुमार और अरशद वारसी जल्द होंगे आमने-सामने

Jolly LLb 3: 'जॉली एलएलबी'  के तीसरे पार्ट को लेकर लंबे से चर्चा हो रही है. अब उसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जोकि फिल्म की शूटिंग से जुड़ा हुआ है. आइए जानते हैं दर्शक कब तक फिल्म का आनंद उठा पाएंगे.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 27, 2024, 07:51 PM IST
    • अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ
    • ‘जॉली LLB 3’ पर आया बड़ा अपडेट
Jolly LLb 3: कोर्टरूम ड्रामा देखने के लिए हो जाएं तैयार, अक्षय कुमार और अरशद वारसी जल्द होंगे आमने-सामने

नई दिल्ली: Jolly LLb 3: साल 2013 में आई अरशद वारसी स्टारर फिल्म 'जॉली एलएलबी' को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्न की कहानी ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था. दर्शकों से मिले पॉजिटिव रिस्पांस के बाद मेकर्स ने फिल्म का दूसरा पार्ट बनाया था. दूसरे पार्ट में अरशद वारसी की जगह अक्षय कुमार नजर आए थे. अक्षय कुमार के फिल्म की कहानी को लोगों ने पसंद किया था. अब इस फिल्म की तीसरी किस्त को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार जॉली एलएलबी 3 में अरशद वारसी और अक्षय कुमार दोनों ही दिखाई दे सकते हैं. 

जल्द शुरू होगी जॉली एलएलबी 3 शूटिंग

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान में जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है, जिसमें अरशद वारसी का एक महीने का शेड्यूल रहने वाला है. इसके साथ ही शूटिंग की लोकेशन पर प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है.

जज की कुर्सी संभाल सकते हैं ये एक्टर

रिपोर्ट्स में आगे बताया गया है कि फिल्म के तीसरे पार्ट में दोनों जॉली आमने-सामने आने वाले हैं, जिसमें जज के रूप में सौरभ शुक्ला फिर से अपनी भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं. हालांकि, इसे लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग 2024 में पूरी हो जाएगी और यह 2025 में बड़े पर्दे पर आ सकती है.

दोनों पार्ट्स से अलग होगी कहानी

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आने वाली इस फिल्म की कहानी पहले दोनों पार्ट से बिल्कुल अलग होने वाली है. यह काफी बड़ी और मजेदार होगी. इस बार फिल्म में अक्षय और अरशद के बीच की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल सकती है. वहीं, पहले दो पार्ट की तरह ही इस फिल्म के तीसरे पार्ट का निर्देशन भी डायरेक्टर सुभाष कपूर करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra के लिए आसान नहीं था कामयाबी का शिखर चढ़ना, पॉलिटिक्स के चलते कई बार हुईं रिजेक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ 

ट्रेंडिंग न्यूज़