Akshay Kumar Controversy: भारत के नक्शे पर चलकर बुरे फंसे अक्षय कुमार, गृह मंत्रालय में दर्ज कराई गई शिकायत

Akshay Kumar Controversy: अक्षय कुमार के लिए भी लगता है कि फिल्मों के लिहाज से वक्त कुछ ज्यादा खास नहीं चल रहा है. ऐसे में अब उनकी फिल्म के एक पोस्टर के कारण विवाद खड़ा हो गया है. मामला इतना बढ़ गया कि एक्टर के खिलाफ शिकायत कर दी गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2023, 05:44 PM IST
  • अक्षय कुमार के पोस्टर पर मचा हंगामा
  • भारत के नक्शे पर चलते दिखे अक्षय
Akshay Kumar Controversy: भारत के नक्शे पर चलकर बुरे फंसे अक्षय कुमार, गृह मंत्रालय में दर्ज कराई गई शिकायत

नई दिल्ली: सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस समय अपनी अगली फिल्म सेल्फी का खूब जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है. इस फिल्म में अक्षय के साथ पहली बार इमरान हाशमी भी पर्दे पर नजर आने वाले हैं. हालांकि, इसी बीच मेकर्स से कुछ ऐसी गलती हो गई कि अक्षय मुसीबतों में फंसे नजर आ रहे हैं. अब एक्टर के खिलाफ गृह मंत्रालय में शिकायत भी कर दी गई है.

भारत के नक्शे का किया अपमान

दरअसल, अक्षय पर भारत के नक्शे का अपमान करने का आरोप लगाया गया है. कुछ दिन पहले ही एक्टर का एक वीडियो सामने आया था, जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर भी पोस्ट किया है.

इस वीडियो में अक्षय ग्लोब पर चलते हुए दिख रहे हैं. इसमें वह किसी इंटरनेशनल एयरलाइन्स का प्रमोशन करते हुए दिख रहे हैं, लेकिन ग्लोब पर एक्टर का पैर जिस जगह पर पड़ा, वहां भारत का नक्शा था.

गृह मंत्रालय में की गई शिकायत

अब भारत के नक्शे पर पैर रखने के कारण ही अक्षय पर लोग भड़क पड़े हैं. लोगों का गुस्सा इतना बढ़ गया है कि उनके खिलाफ शिकायत तक कर दी गई है. वकील वीरेंद्र पंजाबी ने लोगों की भावनाएं आहत करने करने के लिए जिले के एसपी और गृह मंत्रालय में भी शिकायत की है.

अक्षय के साथ नजर आईं ये एक्ट्रेसेस

बता दें कि इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ दिशा पाटनी, नोरा फतेही, मौनी रॉय और मशहूर पंजाबी एक्टर सोनम बाजवा भी नजर आ रही हैं. हालांकि, उनके पैर इस ग्लोब में भारत के नक्शे पर न पड़कर दूसरी जगहों पर पड़े थे, इसीलिए वह इस कानूनी पचड़ों में फंसने से बाल-बाल बच गई हैं, जबकि अक्षय की लाइफ में इसी के साथ एक नई मुसीबत की एंट्री हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- राज कपूर से छिपते-छिपाते रणधीर कपूर ने 2 साल किया इश्क, ऐसे पकड़ी गई थी चोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़