Alia-Ranbir Baby Girl: आलिया भट्ट बनीं मां, नन्ही परी को दिया जन्म

Alia-Ranbir Baby Girl: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. कपूर खानदान में नन्हा मेहमान आ चुका है. परिवार और दोस्तों के साथ फैंस भी बहुत खुश हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 10:27 AM IST
  • रणबीर-आलिया ने पहले बच्चे का किया स्वागत
  • आलिया भट्ट ने दिया बेटी को जन्म
Alia-Ranbir Baby Girl: आलिया भट्ट बनीं मां, नन्ही परी को दिया जन्म

नई दिल्ली: Alia-Ranbir Baby Girl: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  माता-पिता बन चुके हैं. फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा फैंस भी इस खुशबरी को सुनकर बेहद खुश है. आलिया ने प्यारी से नन्हीं परी को जन्म दिया है. एक्ट्रेस की डिलवरी एच एन रिलायंस अस्पताल में हुई. हाल ही में आलिया की गोद भराई की रस्में पूरी हुईं थीं, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. 

बेटी को दिया जन्म

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने नन्हे मेहमान का स्वागत कर लिया हैं. आलिया और रणबीर बेटी के माता पिता बन गए हैं. कपूर खानदान की नई पीढ़ी शुरू हो चुकी है.

पहले खबर थी की नवंबर के आखिरी सप्ताह या दिसंबर के पहले सप्ताह में मां बन सकती हैं. हालांकि,नई अपडेट के अनुसार आलिया भट्ट सुबह 7:30 बजे एच एन रिलायंस अस्पताल में अपनी डिलीवरी के लिए पहुंच थीं. 

सोशल मीडिया पर दी थी खबर

आलिया ने अपनी शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंसी की खबर दी थी. उन्होंने बाकायदा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस से यह खुशखबरी साझा की थी. एक्ट्रेस ने सोनोग्राफी की फोटो शेयर की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

जिसके बाद से फैंस को उनके बेबी का बेसब्री से इंतजार है. हर कोई आलिया और रणबीर के बेबी की पहली झलक पाने को बेताब है. हांलाकि अस्पताल से ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

अप्रैल 2022 में की थी शादी

बता दें की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में अपने घर में शादी की थी. एक्टर ने 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. दोनों पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रम्हास्त्र के सेट पर मिले थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

चार साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Delivery: कपूर खानदान आने वाला है चिराग! डिलीवरी के लिए रणबीर संग अस्पताल पहुंचीं आलिया भट्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़