अमेरिकन पुलिस पर चढ़ा नाटू-नाटू का जादू, डांस करते हुए वायरल हुआ वीडियो

अमेरिका में 12 मार्च को ऑस्कर अवॉर्ड का आयोजन किया गया था. इस मौके पर ''RRR'' के गाने ''नाटू नाटू'' को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.  जिसक बाद से पूरे विश्व में इस गाने की धूम मची हुई है. वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अमेरिकी पुलिस इस गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 14, 2023, 06:56 PM IST
  • सफलता के झंडे गाड़ चुका है नाटू नाटू
  • दो लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
अमेरिकन पुलिस पर चढ़ा नाटू-नाटू का जादू, डांस करते हुए वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: फिल्म 'RRR' के सुपहिट गाने  'नाटू नाटू' का आजकल हर कोई दीवाना हो रहा है. एक ओर इस गाने ने उपलब्धियों के झंडे गाड़ते हुए गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर जैसे अवॉर्ड्स जीते हैं. तो वहीं अब इस गाने की धुन पर विदेशी भी नाचते नजर आ रहे हैं. फिलहाल अभी अमेरिकन पुलिस 'नाटू नाटू'पर जमकर थिरकती नजर आई  है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

'नाटू नाटू' पर अमेरिकी पुलिस का डांस 

पुलिस के इस गाने पर डांस का वीडियो नेनावत जगन नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. बता दें कि दो लाख से ज्यादा बार देखे गए इस वीडियो को यूजर ने 'ऑस्कर 2023' से पहले शेयर किया था लेकिन गाने के ऑस्कर जीतने के बाद से यह वीडियो हर जगह वायरल हो रहा है. 

वायरल डांस वीडियो 

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस वाले गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं. माना जा रहा है कि यह वीडियो होली के दिन का है. क्योंकि इसमें लोग रंगों और गुलाल में सराबोर नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो में एक आदमी पुलिस को गाने का हुक स्टेप भी सिखाता है. यूजर के मुताबिक यह वीडियो अमेरिका के टेक्सास शहर का है. 

वीडियो पर आया लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो पर लोगों की कई सारी प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है. एक यूजर ने लिखा ''वाह क्या बात अब यूएस की पुलिस भी इस गाने पर नाच रही है'' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ''सभी को खुश रहने का अधिकार है'. 

ये भी पढ़ें- Jasmin Bhasin की सादगी पर आप भी हार बैठेंगे दिल, क्यूटनेस पर ठहर गई नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़