VIDEO: CSK की हार से मायूस धोनी लौटे रांची, एयरपोर्ट से सामने आया वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से चेन्नई सुपर किंग्स का सफर समाप्त हो चुका है. टूर्नामेंट के 68वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स के हाथों मिली हार के बाद चेन्नई सुपंर किंग्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई थी. मुकाबले में सीएसके को जीत के लिए 219 रनों की जरूरत थी लेकिन सीएसके की टीम 191 रनों पर ही सिमट गई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 20, 2024, 10:04 AM IST
  • हार के बाद आहत दिखे महेंद्र सिंह धोनी
  • शुरू के दोनों मैच जीती थी सीएसके
VIDEO: CSK की हार से मायूस धोनी लौटे रांची, एयरपोर्ट से सामने आया वीडियो

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से चेन्नई सुपर किंग्स का सफर समाप्त हो चुका है. टूर्नामेंट के 68वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स के हाथों मिली हार के बाद चेन्नई सुपंर किंग्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई थी. मुकाबले में सीएसके को जीत के लिए 219 रनों की जरूरत थी लेकिन सीएसके की टीम 191 रनों पर ही सिमट गई. टीम को मिली इस हार के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बेहद निराश नजर आए. वे मैच खत्म होने के तुरंत बाद ही ड्रेसिंग रूम में चले गए और विरोधी टीम के साथियों से हाथ मिलाने के लिए भी नहीं आए. 

हार के बाद आहत दिखे महेंद्र सिंह धोनी 
महेंद्र सिंह धोनी शायद इस बात से काफी नाखुश नजर आए कि लक्ष्य का पीछा करते हुए भी उन्होंने अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाई. इस बात से धोनी काफी आहत दिखे और अपना विकेट खोने का बेहद अफसोस करते हुए भी दिखाई दिए. धोनी की निराशा का अंदाजा इसी बात से ही लगाया जा सकता है कि मैच खत्म होने के महज एक दिन बाद ही वे अपने होमटाउन रांची के लिए रवाना हो गए. घर लौटने के बाद का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में भी धोनी की निराशा साफ झलक रही है. 

शुरू के दोनों मैच जीती थी सीएसके 
बात अगर आईपीएल 2024 में चेन्नई की ओवरऑल पॉरफॉर्मेंस की करें, तो टूर्नामेंट में बतौर डिफेंडिंग चैंपियन उतरी सीएसके की शुरुआत बेहद लाजवाब रही थी. टीम टूर्नामेंट के शुरू के लगातार दो मुकाबले जीतने में कामयाब रही थी. तब टीम के इस प्रदर्शन को देखते हुए एक पल के लिए यह लग रहा था कि सीएसके एक बार फिर ट्रॉफी उठाने की प्रबल दावेदार हो सकती है और फैंस को उम्मीद थी कि छठी ट्रॉफी के साथ धोनी आईपीएल से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. 

लाल रंग की गाड़ी में बैठते दिख रहे हैं एमएस धोनी
लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. अंततः सीएसके को प्वाइंट टेबल में पांचवें पायदान पर रहते हुए टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है. सीएसके के बाहर होने के बाद धोनी बहुत निराश दिखे और अगले ही दिन वे रांची के लिए रवाना हो गए. धोनी के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में धोनी को रांची एयरपोर्ट से बाहर निकलकर लाल रंग की गाड़ी में बैठते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान भी धोनी के चेहरे पर निराशा स्पष्ट झलक रही है. 

ये भी पढ़ेंः कब, कहां और किन टीमों के बीच खेले जाएंगे IPL 2024 प्लेऑफ और फाइनल मुकाबले? जानें पूरा शेड्यूल   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़