नेपोटिज्म पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने कही बड़ी बात, बोलीं- ' इस प्रिवलेज का फायदा...'

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा बेशक फिल्मों में न दिखी हों, लेकिन वह लाइमलाइट में बनी रहती हैं. नव्या अपनी हर बात बहुत बेबाकी से मीडिया के सामने रखती हैं. इस बार उन्होंने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 6, 2024, 03:36 PM IST
    • नव्या नवेली ने की नेपोटिज्म पर बात
    • फिल्मी परिवार से होने का मिला फायदा
नेपोटिज्म पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने कही बड़ी बात, बोलीं- ' इस प्रिवलेज का फायदा...'

नई दिल्ली: बॉलवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) एक्टिंग की दुनिया से दूर रहना ही पसंद करती हैं. हालांकि, वह लाइमलाइट में खूब रही हैं. नव्या सिर्फ 21 साल की उम्र में ही बिजनेस की दुनिया में ए ऊंचा नाम हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी इस सफलता से हर किसी को हैरान किया है. हालांकि, पिछले कुछ समय से नव्या अपने पॉडकास्ट शो 'व्हाट दा हैल नव्या' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जहां वह अपनी फैमिली से लेकर कई मुद्दों पर खुलकर बात करती नजर आती हैं. हालांकि, इस बार वह फिल्मी परिवार से होने के फायदे वाले बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

प्रिवलेज को छिपाने की कोशिश करते हैं लोग

नव्या ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में नव्या ने कहा कि फिल्मी परिवार से होने के कई फायदे होते हैं. उन्होंने कहा, 'लोगों को इस बात की इज्जत करनी चाहिए. उन्हें इसका महत्व समझना चाहिए. अक्सर देखा जाता है कि लोग इस तरह के प्रिवलेज को छिपाने की कोशिश करते हैं. बड़े परिवारों से होने के कारण मिलने वाली चीजों को खुलकर स्वीकार करना चाहिए. इससे आपको जिंदगी में खास तरह की चीजें करने की इजाजत मिलती है.'

मशहूर परिवार से होने का मिला फायदा

नव्या का कहना है कि उन्हें मशहूर परिवार से होने के कारण जो कुछ भी मिला है वो उसके लिए शुक्रगुजार हैं, क्योंकि हर किसी को यह सब नहीं मिलता. इसकी वजह से ही वह लाइफ में आगे बढ़ते रहने के लिए मेटिवेट होती हैं. नव्या ने स्वीकारा कि वह इस प्रिवलेज का फायदा सिर्फ अपने लिए ही नहीं, बल्कि बाकी लोगों के लिए भी उठाने की कोशिश करती हैं. 

क्या कभी एक्टिव करेंगी नव्या?

नव्या ने खुद को सेलिब्रिटी कहे जाने के सवाल पर कहा कि वह कोई सेलिब्रिटी नहीं हैं और अभी उन्हें लाइफ में बहुत कुछ हासिल करना है. इसके अलावा नव्या से जब पूछा गया कि वह कभी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी? तो इस पर नव्या ने कहा कि वह कभी एक्टिंग नहीं करना चाहेगी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सेल्फी क्लिक करवाने आए फैस पर जैकी श्रॉफ ने उठाया हाथ, वायरल हो गया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़