Republic Day 2024: अमिताभ बच्चन ने दिव्यांग बच्चों संग मनाया गणतंत्र दिवस, दिल को छू जाएगा यह वीडियो

Republic Day 2024: 75वें गणतंत्र दिवस पर देशभर के लोग अलग-अलग अंदाज में इस दिन का जश्न मना रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस दिन का बहुत खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2024, 05:46 PM IST
    • अमिताभ बच्चन ने मनाया गणतंत्र दिवस
    • दिव्यांग बच्चों संग बिग बी ने गाया राष्ट्रगान
Republic Day 2024: अमिताभ बच्चन ने दिव्यांग बच्चों संग मनाया गणतंत्र दिवस, दिल को छू जाएगा यह वीडियो

नई दिल्ली: Republic Day 2024: 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरा देश इस समय देशभक्ति के रंग में डूबा हुआ नजर आ रहा है. वहीं, फिल्मी हस्तियां भी इस दिन का जश्न मनाने से पीछे नहीं हैं. वहीं, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक अलग अंदाज में ही इस दिन को सेलिब्रेट किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जो हर किसी के दिल को छू रहा है. इसी के साथ उन्होंने एक अनूठी पहल की शुरुआत भी की है.

महानायक ने अनोखे अंदाज में गाया राष्ट्रगान

महानायक ने कुछ दिव्यांग बच्चों के साथ अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इन बच्चों का हौसला बढ़ा रहे हैं. वीडियो में अमिताभ बच्चों के साथ सांकेतिक भाषा में राष्ट्रगान गाते हुए नजर आ रहे हैं.

अब एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं, यूजर्स उन पर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा, 'गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं.'

बिग बी की हो रही तारीफें

अब अमिताभ बच्चन का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. कई लोगों ने उनके इस वीडियो को अद्भुत बताया है. वहीं. कुछ यूजर्स ने इसे दिल छू लेना वाला भी कहा है. एक यूजर ने बिग बी की तारीफ करते हुए लिखा, 'आज तो आपने दिल को छू लिया। यूं ही आपको महानायक नहीं कहते.'

इन फिल्मों में दिखेंगे अमिताभ बच्चन

दूसरी ओर अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही उन्हें 'कल्कि 2898 एडी' टाइटल से बन रही मेगाबजट फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा बिग बी 'बटरफ्लाई', 'वट्टाइयां' और 'द उमेश क्रॉनिकल' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Fighter Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फिल्म ने भरी उड़ान, पहले दिन की शानदार शुरुआत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़