Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर की 'एनिमल' के साथ नया तूफान, पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखा भौकाल

Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर की 'एनिमल' रिलीज होते ही दर्शकों के दिल-ओ-दिमाग पर छा गई है. फिल्म को पहले ही लोगों का भरपूर प्यार मिलने लगा है. वहीं, अब बॉक्स ऑफिस के आंकडे़ भी सामने आ चुके हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 2, 2023, 03:56 PM IST
    • 'एनिमल' ने दिखाया कमाल
    • जबरदस्त किया कारोबार
Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर की 'एनिमल' के साथ नया तूफान, पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखा भौकाल

Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर की 'एनिमल' का शोर पिछले कुछ समय इतना तेज हो गया है कि इसके सामने और किसी फिल्म की गूंज सुनाई ही नहीं दे रही है. पहली बार इस फिल्म में रणबीर को एक गैंगस्टर बने हुए बेहद खूंखार अंदाज में देखा जा रहा है. ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही फिल्म के लिए जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही थी. यह इंतजार 1 दिसंबर को आखिरकार खत्म हुआ और इसी के साथ सिनेमाघरों में भारी भीड़ भी देखने को मिलने लगी है. फिल्म के पहले दिन की कमाई भी सामने आने लगी है. चलिए जानते हैं कि 'एनिमल' का कैसा भोकाल दिखा रही है.

60 करोड़ रुपये के पार पहुंचा आंकड़ा

'एनिमल' एडवांस टिकट बुकिंग के आंकड़े देखने के बाद ही इस बात का अंदाजा लगाया जाने लगा था कि यह बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से कमाल दिखाएगी, अब हुआ भी कुछ ऐसा ही.

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'एनिमल' के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में जानकारी दे दी है. उनके मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन 60 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया है.

 
'एनिमल' ने पहले ही दिन किया इतना कारोबार

'एनिमल' ने सिर्फ हिन्दी भाषा में 54.75 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. इसके अलावा अन्य सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी फिल्म ने 9.05 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन ही 63.80 करोड़ रुपये हो चुका है. नॉन हॉलीडे और नॉन फेस्टिवल के समय न रिलीज होकर भी रणबीर की फिल्म ने कमाल कर दिखाया है. 3 घंटे 21 मिनट की फिल्म होने के बावजूद दर्शक सिनेमाघरों में इसके साथ बंधे हुए नजर आए.

शनिवार-रविवार को मिल सकता है फायदा

'एनिमल' को अपने प्रमोशन का तो फायदा मिला ही है, इसके साथ ही इसे माउथ पब्लिसिटी भी खूब मिल रही है. ऐसे में अब उम्मीद की जा रही फिल्म को शनिवार और रविवार की छुट्टी का फायदा भी मिल सकता है. वहीं, अभी से शनिवार और रविवार के हाउसफुल होने लगे हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आसानी से शुरुआती 3 दिनों में ही 200 करोड़ रुपये के नजदीक पहुंच जाएगी.

फिल्म में दिखे ये कलाकार

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना को पहली बार लेडी लव के रोल में देखा जा रहा है. इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Animal: रणबीर कपूर-तृप्ति डिमरी का हॉट वीडियो वायरल, रोमांटिक क्लिप ने मचाया हंगामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़