Animal Box Office Collection Day 6: गर्दा उड़ा रही रणबीर कपूर की 'एनिमल', 6 दिनों में कर लिया इतना कारोबार

Animal Box Office Collection Day 6: रणबीर कपूर की 'एनिमल' की रिलीज को एक सप्ताह होने को आया है, लेकिन अब भी फिल्म भौकाल मचा रही है. दर्शकों के सिर से इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. ऐसे में अब छठे दिन भी फिल्म की जबरदस्त कमाई जारी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 7, 2023, 07:26 PM IST
    • 'एनिमल' का क्रेज नहीं हो रहा कम
    • बॉक्स ऑफिस पर इतना कारोबार
Animal Box Office Collection Day 6: गर्दा उड़ा रही रणबीर कपूर की 'एनिमल', 6 दिनों में कर लिया इतना कारोबार

Animal Box Office Collection Day 6: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 'एनिमल' का बुखार दर्शकों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. ऐसे में फिल्म पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर रही है. फिल्म में रणबीर और बॉबी देओल का खूंखार अंदाज दर्शकों को इतना भा गया कि हर तरफ सिर्फ इन्हीं दोनों के चर्चे हो रहे हैं. इन दोनों की कलाकारों के लिए यह फिल्म मील का पत्थर साबित हुई है. वहीं, अब फिल्म के छठे दिन के बॉक्स ऑफिस आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. चलिए जानते हैं क्या रहा फिल्म का हाल.

अब तक हुई इतनी कमाई

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'एनिमल' के छठे दिन के कारोबार के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उनके मुताबिक, फिल्म सिर्फ 6 दिनों में ही सभी भाषाओं में मिलाकर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है.

वहीं, वर्ल्डवाइड भी इसका जबरदस्त कारोबार देखने को मिल रहा है. 'एनिमल' ने सिर्फ हिन्दी बेल्ट में ही 278.46 करोड़ रुपये कमा लिए हैं, जबकि दक्षिण भारतीय भाषाओं में फिल्म ने अब तक 36.40 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. ऐसे में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई 314.50 करोड़ रुपये हो चुकी है.

हर दिन किया इतना कारोबार

'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर हिन्दी बेल्ट में अपनी शुरुआत ही 54.75 करोड़ रुपये से की थी. इसके बाद दूसरे दिन शनिवार को 58.37 करोड़, रविवार- 63.46 करोड़, सोमवार- 40.06 करोड़, मंगलवार- 34.02 करोड़, बुधवार- 27.80 करोड़, कुल- 278.46 करोड़ रुपये. इसके अलावा दक्षिण भारतीय भाषाओं में पहले दिन 9.05 करोड़ रुपये कमाए, शनिवार- 8.90 करोड़, रविवार- 7.23 करोड़, सोमवार- 4.41 करोड़, मंगलवार- 3.80, बुधवार- 2.65 करोड़, कुल 36.04 करोड़. दूसरी ओर वर्ल्डवाइड फिल्म अब तक 527.6 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

दूसरे वीकेंड बढ़ सकता है कारोबार

'एनिमल' जिस रफ्तार से हर दिन आगे बढ़ती जा रही है, उसे देखकर तो यही कहा जा सकता है कि दूसरा वीकेंड भी फिल्म के लिए शानदार साबित होने वाला है. उम्मीद की जा रही है कि दूसरे शनिवार और रविवार को 'एनिमल' की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. वहीं, फिल्म कब तक बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहती है इस बारे में फिलहाल कुछ भी कह पाना मुश्किल ही दिख रही है.

हर कलाकार ने जीता दिल

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' में रणबीर कपूर का पहली बार इतना खूंखार रूप देखने को मिल रहा है. फिल्म में उनकी लेडी लव के तौर पर रश्मिका मंदाना नजर आ रही हैं. वहीं, तृप्ति डिमरी ने भी फिल्म में रणबीर संग कई बोल्ड सीन्स दिए हैं, जिन्हें लेकर अब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा होने लगी है. इनके अलावा अनिल कपूर को रणबीर के पिता के रोल में देखा जा रहा है. वहीं, बॉबी देओल अपनी खलनायिकी से हर किसी को हैरान करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा की चाल हुई कामयाब, हॉस्पिटल देख भड़केगी भवानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़