अंकिता लोखंडे को नहीं मिल रहा काम, क्या कंगना रनौत हैं डूबते करियर की वजह?

Ankita Lokhande On Bollywood: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने फिल्मी करियर और इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया आखिकार कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' बाद से वह फिल्मों में क्यों नहीं दिखाई दे रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 15, 2023, 06:57 PM IST
  • अंकिता लोखंडे ने किया चौंकाने वाला खुलासा
  • एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम
अंकिता लोखंडे को नहीं मिल रहा काम, क्या कंगना रनौत हैं डूबते करियर की वजह?

नई दिल्ली: Ankita Lokhande On Bollywood: अंकिता लोखंडे टीवी की दुनिया का एक जाना-माना नाम है. टीवी सीरियल'पवित्र रिश्ता' में अंकिता ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को छू लिया था. घर -घर उन्होंने एक आर्दश बेटी और पत्नी अर्चना के रूप में पहचान बनाई थी. वहीं शो के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी एक्ट्रेस खूब लाइम लाइट में रहीं. अब हाल में ही उन्होंने अपने करियर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि उनकी बात सुनकर हर कोई हैरान है.

अंकिता का डूब रहा करियर

हाल में ही अंकिता लोखंडे ने मीडिया से करियर को लेकर खुलकर बात की. अंकिता ने कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बड़े पर्दे पर कदम रखा था. जिसके बाद वह 'बागी' में नजर आईं. दो फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने विक्की जैन से शादी कर ली थी. इसके बाद से अंकिता को काम के लाले पड़े हैं.

नहीं मिल रहे फिल्म के ऑफर

काम को लेकर एक्ट्रेस ने खुलकर कहा कि 'मुझे फिल्मों के ऑफर बिल्कुल नहीं मिलते. मुझे पता है कि मेरे पास क्रिएटविटी है. लेकिन इंडस्ट्री में मेरा कोई 'गॉडफादर' नहीं है. 'मणिकर्णिका',बागी के बाद खाली बैठी हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

मुझे काम करते हुए कई साल हो गए हैं,इतने सालों में मैंने किसी से काम नहीं मांगा. यह मेरे स्वभाव के खिलाफ है.'

विक्की जैन के साथ खुश हैं अंकिता

अंकिता लोखंडे का करियर इन दिनों भले ही पटरी से उतर गया हो, लेकिन रियल लाइफ में एक्ट्रेस काफी खुश हैं. 2021 में अंकिता ने उद्योगपति विक्की जैन से शादी कर ली थी.सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता के लव इंटरेस्ट विक्की हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस खूब फोटोज, वीडियो शेयर करती हैं, जो फैंस को काफी पसंद आती हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Birthday: बेटी राहा के साथ पहला बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी आलिया भट्ट, Ranbir Kapoor ये है खास प्लान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़